ट्रक में पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर रखी थी 40 लाख की अवैध शराब, हुई जब्त

ट्रक में पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर रखी थी 40 लाख की अवैध शराब, हुई जब्त

abdul bari | Publish: Jun, 28 2019 06:46:41 PM (IST) | Updated: Jun, 28 2019 06:52:05 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

मनोहरपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर में एनएच 8 पर स्थित टोल प्लाजा के पास अवैध रूप से ट्रक में तस्करी कर ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ( illegal liquor in jaipur ) के करीब 645 कार्टन जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

जयपुर
मनोहरपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर में एनएच 8 पर स्थित टोल प्लाजा के पास अवैध रूप से ट्रक में तस्करी कर ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ( illegal liquor ) के करीब 645 कार्टन जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

पानी की बोतलों के कार्टून में छिपा रखी थी

पुलिस की ओर से जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रूपये बताई जा रही है। तस्करी की शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि तस्कर ने अवैध शराब को ट्रक में पानी की बोतलों के कार्टून के नीचे छुपाकर रखा था।

 

यह है पूरा मामला

डीवाईएस पी राजेश मालिक एवं थानाप्रभारी पन्नालाल गुर्जर ने बताया कि पुलिस को अवैध रूप से शराब ले जाने की जानकारी मिली थी। इस पर थाना पुलिसकर्मियों की एक टीम ने टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की। इस दौरान दिल्ली से जयपुर की और आ रहे ट्रक को संदेह के आधार पर रुकवाया गया। ( illegal liquor in jaipur ) जब ट्रक चालक से इसमें भरे समान के बारे में पूछा तो उसने संतुष्टि पूर्वक जबाब नही दिया। जिसके बाद ट्रक की सघनता से जांच की तो उसमें शराब के कार्टन भरे मिले।

अवैध शराब परिवहन के आरोप में ट्रक जब्त

पुलिस ने ट्रक को अवैध शराब परिवहन के आरोप में जब्त कर लिया है। वहीं चालक बीकानेर निवासी प्रेमसिंह को गिरफ्तार ( A man arrested with illegal liquor ) किया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

यह खबरें भी पढ़ें..

 

रिश्वत लेते महिला सुपरवाईजर गिरफ्तार, एसीबी टीम को देखते ही छूटे पसीने, पानी तक नहीं पिया


जानिए, MP हनुमान बेनीवाल के बारे में सब कुछ, गांव का एक लड़का संघर्ष के बूते कैसे पहुंचा देश की संसद तक


प्रदेश शर्मसार.. नाबालिग को जबरन नशीला जूस पिलाकर किया गैंगरेप, बदहवास हालत में छोड़ाबलिदान का पर्याय

पन्नाधाय.. पढ़िए बलिदान की ये सच्ची कहानी जो आप में भर देगी देशभक्ति का जुनून

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned