scriptट्रक में पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर रखी थी 40 लाख की अवैध शराब, हुई जब्त | Seize illegal liquor of 40 lakhs in jaipur | Patrika News

ट्रक में पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर रखी थी 40 लाख की अवैध शराब, हुई जब्त

locationजयपुरPublished: Jun 28, 2019 06:52:05 pm

Submitted by:

abdul bari

मनोहरपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर में एनएच 8 पर स्थित टोल प्लाजा के पास अवैध रूप से ट्रक में तस्करी कर ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ( illegal liquor in jaipur ) के करीब 645 कार्टन जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

 illegal liquor in jaipur

ट्रक में पानी की बोतलों के नीचे छिपाकर रखी थी 40 लाख की अवैध शराब, हुई जब्त

जयपुर
मनोहरपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर में एनएच 8 पर स्थित टोल प्लाजा के पास अवैध रूप से ट्रक में तस्करी कर ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ( illegal liquor ) के करीब 645 कार्टन जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।
पानी की बोतलों के कार्टून में छिपा रखी थी

पुलिस की ओर से जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रूपये बताई जा रही है। तस्करी की शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि तस्कर ने अवैध शराब को ट्रक में पानी की बोतलों के कार्टून के नीचे छुपाकर रखा था।
यह है पूरा मामला

डीवाईएस पी राजेश मालिक एवं थानाप्रभारी पन्नालाल गुर्जर ने बताया कि पुलिस को अवैध रूप से शराब ले जाने की जानकारी मिली थी। इस पर थाना पुलिसकर्मियों की एक टीम ने टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की। इस दौरान दिल्ली से जयपुर की और आ रहे ट्रक को संदेह के आधार पर रुकवाया गया। ( illegal liquor in jaipur ) जब ट्रक चालक से इसमें भरे समान के बारे में पूछा तो उसने संतुष्टि पूर्वक जबाब नही दिया। जिसके बाद ट्रक की सघनता से जांच की तो उसमें शराब के कार्टन भरे मिले।
अवैध शराब परिवहन के आरोप में ट्रक जब्त

पुलिस ने ट्रक को अवैध शराब परिवहन के आरोप में जब्त कर लिया है। वहीं चालक बीकानेर निवासी प्रेमसिंह को गिरफ्तार ( A man arrested with illegal liquor ) किया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो