script10 महंगे मोबाइल और बाइक सहित स्नैचर गिरफ्तार, कई वारदातों को खुलासा | Patrika News
जयपुर

10 महंगे मोबाइल और बाइक सहित स्नैचर गिरफ्तार, कई वारदातों को खुलासा

राजधानी जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोबाइल स्नैचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 महंगे मोबाइल और एक बाइक बरामद की है।

जयपुरMay 16, 2024 / 04:25 pm

Kamlesh Sharma

malpura gate police
जयपुर। राजधानी जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोबाइल स्नैचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 महंगे मोबाइल और एक बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटा रही है। उम्मीद है कि जांच में और कई खुलासे हो सकते है।
डीसीपी (पूर्व) कावेंद्र सागर ने बताया कि जयपुर शहर में लगातार हो रही फोन स्नैचिंग, चेन स्नैचिंग, मोबाइल व वाहन चोरी की वारदात हो रही थी। इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी पूर्व आशाराम चौधरी व एसीपी सांगानेर विनोद शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। स्पेशल टीम में थानाधिकारी हिम्मत सिंह, हेड कांस्टेबल दशरथ, कांस्टेबल कर्ण, विजयभान व पवन को शामिल किया गया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज व सूचना एकत्रित कर आरोपी की पहचान की। इसके बाद आरोपी रुपसिंह (27) को गिरफ्तार किया गया है।
थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी रुपसिंह मूलत: मलारना चौड़ सवाईमाधोपुर का रहने वाला है और वर्तमान में सीतापुर में किराए से रहता है। आरोपी नशे का आदी है। पहले भी कई आपराधिक घटनाओं को अजांम दे चुका है। आरोपी के खिलाफ करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है। आरोपी के पास से 10 महंगे मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने रामनगरिया से बाइक चोरी की। इसके अलावा तीन मोबाइल मालपुरा गेट, तीन मोबाइल प्रतापनगर व अन्य मोबाइल रामनगरिया व सांगानेर क्षेत्र से चोरी करना बताया।

Hindi News/ Jaipur / 10 महंगे मोबाइल और बाइक सहित स्नैचर गिरफ्तार, कई वारदातों को खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो