scriptसुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: पुलिस की कई ठिकानों पर दबिश, दो लोगों को पकड़ा | sukhdev singh gogamedi news today, sukhdev singh gogamedi shooters | Patrika News

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: पुलिस की कई ठिकानों पर दबिश, दो लोगों को पकड़ा

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2023 10:34:24 am

Submitted by:

santosh

Sukhdev Singh Gogamedi Latest News: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद दोनों शूटर्स के बारे में अहम जानकारी सामने आई है। शूटरों के हरियाणा में पहुंचने की अधिक आशंका जताई जा रही है।

sukhdev_singh_gogamedi_murder_news_latesh_.jpg

Sukhdev Singh Gogamedi Latest News: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद दोनों शूटर्स के बारे में अहम जानकारी सामने आई है। एसआईटी और जयपुर कमिश्नरेट पुलिस शूटरों की तलाश में प्रदेश के 6 जिले और हरियाणा व दिल्ली में कई ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस ने मामले में लॉरेन्स के गुर्गों सहित 200 संदिग्धों से पूछताछ की है।

दिल्ली की बस में बैठकर भाग निकले
दोनों हत्या के बाद अजमेर रोड 200 फीट चौराहा से डीडवाना और सुजानगढ़ होते हुए दिल्ली की बस में बैठकर भाग निकले। रास्ते में शूटरों ने एक राहगीर के मोबाइल से डीडवाना निवासी बिट्टू व साहिल नाम के परिचितों को कॉल कर टैक्सी कार की व्यवस्था करवा ली थी।

दो लोगों को हिरासत में लिया
टैक्सी कार से वे सुजानगढ़ पहुंचे और वहां से दिल्ली जाने वाली बस में बैठकर निकल गए। पुलिस ने टैक्सी उपलब्ध कराने वाले डीडवाना निवासी दो लोगों को हिरासत में लिया है। बस से शूटरों के हरियाणा में पहुंचने की अधिक आशंका जताई जा रही है।


हत्या के बाद इस तरह भागे


1. गोगामेड़ी की हत्या श्याम नगर स्थित किशन नगर में गोगामेडी के घर में घुसकर उनकी हत्या की।


2. हत्या के बाद शूटर राहगीर हेमराज को गोली मारकर, उसकी स्कूटी से अजमेर रोड डीसीएम पहुंचे।


3. शूटर स्कूटी डीसीएम पर छोड़ ऑटो टैक्सी से अजमेर रोड 200 फीट चौराहा पहुंचे। ऑटो को चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जद से आगे ले गए और वहां उतरकर बस से डीडवाना के लिए रवाना हुए।


4. राहगीर के मोबाइल से डीडवाना निवासी योगेश व साहिल नाम के परिचितों को फोन कर टैक्सी कार की व्यवस्था करवा ली और सुजानगढ़ के लिए रवाना हुए।


5. टैक्सी कार से डीडवाना से सुजानगढ़ पहुंचे और सुजानगढ़ से दिल्ली जाने वाली बस में बैठकर निकल गए।


यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड- सामने आ रही हत्या की यह वजह

 

यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बोले थे मेरी जान को है खतरा, पत्नी दो गनमैन के साथ जाती थी पूजा करने

https://youtu.be/NaoI3GMeGmU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो