script Car Sunroof पर दुल्हन का तंमचे पर Disco... गोली चली और खुशियों को लग गया ग्रहण, भाई के साथ बड़ी घटना हुई | The bride entered the wedding by climbing on the sunroof of the car, opened fire with a revolver, the brother was caught by the police | Patrika News

Car Sunroof पर दुल्हन का तंमचे पर Disco... गोली चली और खुशियों को लग गया ग्रहण, भाई के साथ बड़ी घटना हुई

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2023 01:21:18 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Wedding Viral Video: इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

wedding_viral_video_photo_2023-12-09_13-16-43.jpg
wedding viral video
Wedding Viral Video: शादियों को यादगार बनाने के लिए लोग क्या क्या जतन नहीं करते.......। लेकिन कई बार ये जतन भारी पड़ जाते हैं और खुशियों के पलों में दुख की एंट्री हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ भरतपुर जिले में चार दिसम्बर को हुई एक शादी में। शादी तो हो गई लेकिन शादी का एक वीडियो वायरल होने के बाद अब दुल्हन के भाई की शामत आ गई। उसके खिलाफ केस दर्ज हो गया है और उसे अरेस्ट करने की तैयारी है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
दरअसल उच्चैन थाना इलाके में स्थित एक गांव में चार दिसम्बर को शादी थी। जिस दुल्हन की शादी थी वो कार के सनरूफ पर बैठकर आई और उसने धमाकेदार एंट्री की। उस समय फिल्मी गाने चल रहे थे। कार की एंट्री के बाद दुल्हन रुकी और उसे किसी ने देसी तमंचा दिया। उसने पहले तो उसे नीचे ही चलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसे हवा में उपर की ओर चलाने का प्रयास किया।
लेकिन उसका ट्रिगर ज्यादा भारी होने के कारण वह दबा नहीं तो पास ही खडे़ चचेरे भाई ने उसकी मदद की और हवा में दो बार फायर कराए। उसके बाद दुल्हन का भी दिल खुल गया और उसने भी एक फायर ठोक दिया। फिर दूसरे फिल्मी गाने बजने लगे, शादी हुई और रात में दुल्हन विदा हो गई।
लेकिन इस पूरी घटना का करीब डेढ़ मिनट का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने अब इस मामले में हर्ष फायरिंग करने का केस दर्ज कर लिया। अब दुल्हन के चचेरे भाई को अरेस्ट करने की तैयारी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि शादियों में इस तरह से हर्ष फायरिंग के दौरान पहले भी प्रदेश भर में कई हादसे हो चुके हैं और कई लोग जान तक गवां बैठे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो