scriptसीएम गहलोत के ‘कैंप’ में दुल्हन मांगने आ गया शख्स, लैटर में दुल्हन को लेकर की ऐसी-ऐसी डिमांड, अफसर ने लिखा मदद करो इसकी | The groom reached mahangae rahat the camp in Dausa to demand the bride | Patrika News

सीएम गहलोत के ‘कैंप’ में दुल्हन मांगने आ गया शख्स, लैटर में दुल्हन को लेकर की ऐसी-ऐसी डिमांड, अफसर ने लिखा मदद करो इसकी

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2023 09:39:16 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

अब लैटर वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है।

dausa_news_photo_2023-06-05_09-35-45.jpg

Letter viral

दौसा गांगदवाड़ी गांव में शनिवार को आयोजित हुए महंगाई राहत कैंप में एक अनूठा मामला सामने आया है। गांव के 40 वर्षीय कल्लू महावर ने प्रशासनिक अधिकारियों से विवाह नहीं होने पर पत्नी दिलवाने की मांग की है। शिविर प्रभारी एवं अधिकारियों ने प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर हल्का पटवारी व ग्राम विकास अधिकारी, सरपंच की टीम का गठन कर जांच के आदेश दे दिए तथा टीम को शीघ्र प्रार्थना पत्र के निस्तारण के निर्देश दिए हैं। यह प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

प्रार्थना पत्र में कल्लू ने बताया कि उसे घरवाली की आवश्यकता है। घर पर अकेला रहता है तथा घरेलू कार्य करने में असमर्थ है। इसलिए घरेलू कार्य के लिए पत्नी दिलवाई जाए। इस प्रार्थना पत्र को बहरावंडा नायब तहसीलदार हरिकिशन सैनी ने स्वीकार कर गिरदावर व हल्का पटवारी को प्रार्थना पत्र को अति आवश्यक मानते हुए टीम का गठन कर जल्द प्रार्थना पत्र का निस्तारण करने के लिए निर्देश भी दिए है।

अब यह प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारी में खलबली मची हुई है कि इस प्रार्थना पत्र का निस्तारण किस तरह किया जाए। नायब तहसीलदार का कहना है कि समस्या निस्तारण के लिए सरपंच गिरदावर एवं ग्राम विकास अधिकारी की टीम का गठन किया है, जो जल्द ही पीडि़त के लिए पत्नी तलाश करेंगे। वहीं सरपंच धर्मा देवी मीणा ने कहा कि अधिकारियों ने पीडि़त की समस्या के निराकरण के लिए जांच करने के निर्देश दिए। पीडि़त के लिए पत्नी तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

इस जिले के थाने में सड़ रहे आलू, बदबू झेलने के अलावा कुछ कर नहीं पा रही पुलिस

इस लैटर के वायरल होने के बाद अब नायब तहसीलदार हरिकिशन का कहना है कि यह सब समाज कंटकों का काम है। जिस व्यक्ति ने ये लैटर दिया है उसे तलाशा जा रहा है। फिलहाल इस पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है और भविष्य में भी नहीं की जानी है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए या नहीं इस बारे में उच्च अधिकारियों से राय ली जा रही है।

https://youtu.be/Tz3_C_S3sio
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो