scriptनीट यूजी परिणाम 2024 में इन तीन स्टूडेंट ने हासिल किया ऑल इंडिया रैंक नंबर वन | Patrika News
जयपुर

नीट यूजी परिणाम 2024 में इन तीन स्टूडेंट ने हासिल किया ऑल इंडिया रैंक नंबर वन

नीट यूजी का परिणाम जारी हो चुका है।

जयपुरJun 05, 2024 / 10:47 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। नीट यूजी का परिणाम जारी हो चुका है। आकाश इंस्टीट्यूट के तीन स्टूडेंट ने 720 में से 720 का पर्फेक्ट स्कोर प्राप्त कर हैट्रिक लगाई है। आकाश इंस्टीट्यूट के जयपुर ब्रांच से ध्रुव गर्ग, इरम काजी और समित कुमार सैनी ने 720 में से 720 का परफेक्ट स्कोर प्राप्त कर रैंक वन प्राप्त की है। क्लास रूम प्रोग्राम से आयुष नागोरिया, मृदुल मान्या आनंद, इरम काजी, पलांशा अग्रवाल, अरग्याहदीप दत्ता, आर्यन यादव, सुजोय दत्ता, कृति शर्मा, ध्रुव गर्ग, समित कुमार सैनी, सक्शम अग्रवाल, आदित्य कुमार पांडा, मानव प्रियदर्शिनि, आकाश पंगारिया ने 720 में से 720 का पर्फेक्ट स्कोर अर्जित कर एक ही कोचिंग इंस्टीट्यूट से रैंक वन हांसिल करने का इतिहास रच दिया। आकाश इंस्टीट्यूट के डीएलपी प्रोग्राम से भी दो स्टूडेंट गुनमय गर्ग और कृष्ण मूर्ति पंकज शिवाल ने 720 में से 720 का परफेक्ट स्कोर प्राप्त कर इतिहास रचा।
छात्रों को इस असाधारण उपलब्धि पर बधाई देते हुए आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के क्षेत्रीय निदेशक, अखिलेश दीक्षित ने कहा, “हम छात्रों को उनकी अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। देशभर से 20 लाख से अधिक छात्र नीट 2024 के लिए उपस्थित हुए थे। उनकी उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ-साथ उनके माता-पिता के समर्थन को दर्शाती है।
राजस्थान से 715 का स्कोर प्राप्त करने वाले स्टूडेंट में तनीषा आशावत, अवनि कोठारी, कृतिन दाधीच, छवि एरोन, उदय किरार, अनादि सेठी और अनीश बुडानिया शामिल है। राजस्थान से 700 तथा उससे अधिक अंक अर्जित करने वाले कुल 44 स्टूडेंट है।

Hindi News/ Jaipur / नीट यूजी परिणाम 2024 में इन तीन स्टूडेंट ने हासिल किया ऑल इंडिया रैंक नंबर वन

ट्रेंडिंग वीडियो