script ऑनलाइन गेमिंग को लेकर आई यह खबर, लोगों को मिलेगा यह फायदा | This news came regarding online gaming | Patrika News

ऑनलाइन गेमिंग को लेकर आई यह खबर, लोगों को मिलेगा यह फायदा

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2024 10:30:11 pm

Submitted by:

Manish Chaturvedi

अग्रणी ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म वुल्फ सेवन पे ने क्रिकेट के दिग्गज एबी डिविलियर्स को आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है।

online.jpg

जयपुर। अग्रणी ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म वुल्फ सेवन पे ने क्रिकेट के दिग्गज एबी डिविलियर्स को आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। गेमिंग ब्रांड का मानना है कि इस साझेदारी से गेमिंग प्रेक्टिस को प्रोत्साहन मिलेगा। यह प्लेटफ़ॉर्म अनेक प्रकार के गेमिंग विकल्पों के लिए सात मूल साइटें प्रदान करता है। विभिन्न इंटरेस्टिंग फीचर्स, अत्याधुनिक इंटरफेस और पेमेंट की आसान सुविधाओं के चलते यह वेबसाइट गेमिंग की दुनिया में तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। मैदान पर अपने कौशल, इनोवेशन और बहुमुखी प्रतिभा के लिए मिस्टर 360 के नाम से जाने जाने वाले एबी डिविलियर्स ब्रांड की उपस्थिति बढ़ाने और जिम्मेदार गेमिंग प्रथाओं को बढ़ावा देने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। एबी डिविलियर्स ने कहा कि वे यूज़र्स को एक ही मंच से कई साइटों तक पहुंचने के लिए ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में दिलचस्पी और उत्साह पैदा कर रहे हैं। मैं जिम्मेदार गेमिंग के महत्व में दृढ़ता से विश्वास करता हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो