script Boy friend ने Girl friend से पीछा छुड़ाने के लिए उसे अपनी ही हत्या में फंसाया, लेकिन एक मुर्गी ने केस खोल दिया, शॉक्ड हो गई पुलिस | To get rid of his girlfriend, the lover implicated her in his own murder, but the police caught the lover alive. | Patrika News

Boy friend ने Girl friend से पीछा छुड़ाने के लिए उसे अपनी ही हत्या में फंसाया, लेकिन एक मुर्गी ने केस खोल दिया, शॉक्ड हो गई पुलिस

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2023 01:50:44 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Rajasthan News: मामले की जांच भालता थाना पुलिस कर रही है।

lovers_news_photo_2023-12-09_13-44-15.jpg
crime news
Rajasthan News: आठ साल तक प्रेमिका से अफेयर रहा, प्रेमिका बार बार शादी का दबाव बनाती रही। लेकिन प्रेमी ने शादी नहीं की, प्रेमिका ने ज्यादा दबाव बनाना शुरू किया और रेप केस में फंसाने की धमकी देना शुरू कर दिया तो प्रेमी ने उसे अपनी ही हत्या में फंसा दिया। लेकिन कुछ दिनों के प्रयास के बाद जब पुलिस ने केस खोला तो पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। मामला राजस्थान के झालावाड़ जिले का है और सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। मामले की जांच भालता थाना पुलिस कर रही है।
दरअसल भालता इलाके में रहने वाले सुजान सिंह की हत्या को लेकर मामले की जांच शुरू की गई थी। पिछले महीने 20 नवम्बर के बाद अचानक सुजान सिंह लापता हो गया था। घर के नजदीक ही जंगल में उसके कपड़े मिले और उन पर खून लगा हुआ था। उसकी हत्या का शक कई लोगों पर रखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की और उसे मरा समझकर उसकी लाश तलाश करने में जुट गई।
इस बीच पता चला कि वह करीब सात आठ साल से एक 35 साल की महिला के साथ संपर्क में था और काफी बार दोनो ने संबध बनाए थे। हर बार सुजान सिंह उस महिला को शादी करने की कहता था। लेकिन अब वह महिला पुलिस के पास पहुंची और सुजान सिंह के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए केस कराया। पुलिस को इससे टिप मिली कि सुजान सिंह जिंदा हो सकता है।
फोरेसिंक से उसके कपड़ों की जांच कराई गई तो पता चला कि यह इंसान का खून नहीं है। फिर और जांच कराई गई तो पता चला कि यह मुर्गी का खून है। उसके बाद तलाश शुरू कर दी गई सुजान सिंह की। अब वह मिला तो उसने खुलासा किया कि प्रेमिका को फंसाने के लिए उसने यह साजिश रची थी, लेकिन वह खुद ही इसमें फंसकर रह गया। अब उस पर रेप केस और यौन शोषण के केस दर्ज किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो