scriptWeather Update : फिर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, राजस्थान के यहां होगी बारिश | Weather Update Western disturbance will become active again rain in Rajasthan imd latest Update | Patrika News
जयपुर

Weather Update : फिर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, राजस्थान के यहां होगी बारिश

Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ का असर कम होने से प्रदेश में तापमान फिर से बढ़ने लगा है। रविवार को दिन का तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया है। सबसे अधिक दिन का तापमान फलौदी में 40 डिग्री दर्ज किया गया।

जयपुरApr 08, 2024 / 07:12 am

Kirti Verma

weather_alert.jpg

Rajasthan weather Alert : कल से फिर विक्षोभ का असर… कई जिलों में बरसेंगे मेघ

Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ का असर कम होने से प्रदेश में तापमान फिर से बढ़ने लगा है। रविवार को दिन का तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया है। सबसे अधिक दिन का तापमान फलौदी में 40 डिग्री दर्ज किया गया। इसके अलावा बाड़मेर में दिन का तापमान 39.9 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं, जालौर में 39 और जयपुर में 36.8 डिग्री दिन का तापमान दर्ज किया गया। वहीं, प्रदेश के कुछ जिलों में हल्की बूूंदाबांदी हुई। झालावाड़ जिले में लगातार चौथे दिन भी मौसम खराब रहा। सुबह से बादल छाए रहे। दोपहर बाद खानपुर, सारोला सहित कई क्षेत्रों में बूंदाबांदी हुई। भालता व मनोहरथाना में करीब आधा घंटे बारिश हुई।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 10 अप्रेल से फिर बदलेगा मौसम, मेघगर्जन के साथ होगी झमाझम बारिश!

जयपुर मौसम केन्द्र के अनुसार, प्रदेश में 10-11 अप्रेल से पूर्वी हवा के प्रभावी होने से दक्षिणी व दक्षिण पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में मेघगर्जन, बारिश की गतिविधियां होने की संभावना है। 13 से 15 अप्रेल के दौरान एक मजबूत पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की संभावना है। इसके प्रभाव से राज्य के कुछ भागों में आंधी-बारिश होने की संभावना है।

Hindi News/ Jaipur / Weather Update : फिर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, राजस्थान के यहां होगी बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो