honey trap हनीट्रैप में फंसाकर बीस लाख रुपए मांगने वाली महिला गिरफ्तार

महिला ने पूर्व मे भी दर्ज कराए है बलात्कार के मुकदमें

By: Lalit Tiwari

Updated: 08 Oct 2021, 10:14 PM IST

विधायकपुरी थाना पुलिस ने एक बैंक के वरिष्ठ अधिकारी को बलात्कार के मुकदमें मं फंसाने की धमकी देकर एक लाख रुपए वसूलने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया हैं। महिला पहले भी हनी ट्रैप के मुकदमें में गिरफ्तार हो चुकी हैं। महिला ने पहले भी बलात्कार के मुकदमे दर्ज करवाए हैं।
एडिशनल कमिश्नर (प्रथम) अजयपाल लांबा ने बताया कि पकड़ी गई महिला सीमा शर्मा उर्फ सपना (44) खेसती सीकरी भरतपुर हाल इन्द्रापार्क उत्तम नगर नई दिल्ली की रहने वाली हैं। पुलिस ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के वरिष्ठ अधिकारी ने मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि सीमा शर्मा उर्फ सपना अन्य लोग उसे बलात्कार के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमक देकर 20 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। परिवादी ने पेश ऑडियो रिकार्डिंग और पैन ड्राइव जब्त किया गया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सीमा शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे एक लाख रुपए लेते हुए राजापार्क स्थित हनुमान ढाबा के पास से दस्तयाब कर उसके कब्जे से एक लाख रुपए जब्त किए।
इस तरह की वारदात-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सीमा शर्मा ने परिवादी से मोबाइल पर सम्पर्क कर मोटी राशि बैकिंग सैक्टर में इन्वेस्ट करने की बात कहकर होटल में मिलने बुलाया और परिवादी को डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बनाकर और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने का भय दिखाकर राजीनामा के लिए 20 लाख रुपए की मांग की। सीमा पूर्व में भी दिल्ली और अलवर में हनी ट्रैप के मुकदमें में गिरफ्तार हो चुकी हैं।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned