script भगवान राम को अपशब्द कहे, सोशल मीडिया पर वीडियो डाले, आरोपी को तलाश रही पुलिस | youth made objectionable comment about lord ram | Patrika News

भगवान राम को अपशब्द कहे, सोशल मीडिया पर वीडियो डाले, आरोपी को तलाश रही पुलिस

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2024 01:09:18 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

पूरा देश राममय हो रहा है, लेकिन कुछ समाज कंटक ऐसे समय में भी सोशल मीडिया पर जहर घोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में रहने वाले एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

lord_ram.jpg
Demo Pic

Ayodhya Ram Mandir : राजधानी जयपुर से बड़ी खबर है। पूरा देश राममय हो रहा है, लेकिन कुछ समाज कंटक ऐसे समय में भी सोशल मीडिया पर जहर घोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में रहने वाले एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस उसे तलाश रही है। नाहरगढ़ थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि मानसिंह देवड़ा नाम के एक व्यक्ति ने देवांशु नाम के एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आईटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट में आरोपी के मोबाइल नंबर और कुछ सबूत भी दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने भगवान राम के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणियां की, सोशल मीडिया पर रामलला के खिलाफ गलत शब्द कहते हुए वीडियो डाले।


इन वीडियो को वायरल किया और लगातार गलत बातें बोलीं। कुछ लोगों ने समझाना चाहा तो भी वह नहीं माना और उनको बुरा भला कहा। जब आरोपी नहीं माना तो उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो