scriptकार से टकराने के बाद उछलकर दूर गिरा बाइक सवार युवक, हुई दर्दनाक मौत | bike car accident in jaisalmer : one killed in bike accident | Patrika News

कार से टकराने के बाद उछलकर दूर गिरा बाइक सवार युवक, हुई दर्दनाक मौत

locationजैसलमेरPublished: Dec 13, 2019 10:50:41 pm

Submitted by:

abdul bari

जिले के सम मार्ग पर दामोदरा गांव के पास शुक्रवार शाम हुए सडक़ हादसे ( road accident in jaisamler ) में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक की एक कार से भिड़न्त ( bike car accident ) हो गई। ( one killed in accident )

bike car accident in jaisalmer : one killed in bike accident

bike car accident in jaisalmer : one killed in bike accident

जैसलमेर.
जिले के सम मार्ग पर दामोदरा गांव के पास शुक्रवार शाम हुए सडक़ हादसे ( road accident in jaisamler ) में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक की एक कार से भिड़न्त ( bike car accident ) हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि युवक उछलकर दूर सडक़ पर सिर के बल गिरा, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई और भारी मात्रा में खून बह गया। युवक ने मौके पर ही दम ( one killed in accident ) तोड़ दिया। पुलिस ( jaisalmer police ) मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

इधर, सड़क हादसे में दो की मौत

दूसरी ओर सिरोही के पिंडवाड़ा में आबूरोड फोरलेन पर भी दर्दनाक हादसा ( road accident ) सामने आया। यहां शुक्रवार अलसुबह चवरली गांव के समीप अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक और उसमें सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला का नवासा बच गया।
पुलिस के अनुसार एक लग्जरी कार में सवार होकर खंडेला (सीकर) निवासी मधुबाला कुम्हार (45) पत्नी फूलचंद और उसका तीन वर्षीय दोहिता (नवासा) दक्ष और चालक इंद्रपाल यादव कार लेकर सीकर जिले के खंडेला से मुंबई के लिए जा रहे थे। शुक्रवार अल सुबह कार पिंडवाड़ा से सरूपगंज की ओर जा रही थी इसी दौरान कोजरा- चवरली के बीच कार अनियंत्रित होकर साइड में खड़े पेड़ से टकरा गई जिससे बड़ा हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो