scriptजंगल में मिला खून से लथपथ युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका | dead body found in jungle : dead body found in forest in dholpur | Patrika News

जंगल में मिला खून से लथपथ युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

locationधौलपुरPublished: Dec 11, 2019 10:48:11 pm

Submitted by:

abdul bari

बीहड़ में अज्ञात युवक का खून से शव ( dead body found in forest ) मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ( dholpur police ) को अभी तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। ( dholpur crime news )

धौलपुर
बसेड़ी क्षेत्र के गांव महू गुलावली के पास बीहड़ में अज्ञात युवक का खून से शव ( dead Body Found in forest ) मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ( dholpur police ) को अभी तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला ( dholpur crime news )

पुलिस के अनुसार महू गुलावली ग्राम पंचायत के के पास कान्हा के नगला से सटे हुए पार्वती नदी के जंगल में पुलिस को अज्ञात युवक के खून से लथपथ शव ( dead body found in jungle ) के होने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी लल्लू राम मीणा पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। इस दौरान आसपास घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया।
शव की पहचान के लिए अन्य थानों को सूचना दी

मामले की जानकारी मिलते ही सरमथुरा डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने भी घटनास्थल का जायजा लिया। लेकिन कोई भी सुराग उस जगह नहीं मिला। शव को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसेड़ी ले आई जहां उसे मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने शव की पहचान के लिए संबंधित कंट्रोल रूम जिले के उच्च अधिकारी और अन्य थानों को सूचना दे दी है।
पुलिस ने जताई ये आशंका

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में करीब 22 से 24 वर्षीय युवक बहु गुलावली के पास जंगलों में मिला है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला सामने आ रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो