scriptअचानक सामने आई जेसीबी से टकराकर चकनाचूर हुई जीप, हादसे में पांच जने गंभीर घायल | Jcb and jeep accident : Jcb accident : 5 injured in jeep accident | Patrika News
बांसवाड़ा

अचानक सामने आई जेसीबी से टकराकर चकनाचूर हुई जीप, हादसे में पांच जने गंभीर घायल

ग्रामीणों से भरी जीप मंगलवार रात मोटागांव थाना इलाके के उदयपुर रोड स्थित मूंगाणा और चांदाखेड़ी गांव के मध्य जेसीबी की चपेट में ( jeep accident in banswara ) आ गई। हादसे में पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। ( road accident in banswara )

बांसवाड़ाDec 11, 2019 / 12:39 am

abdul bari

Jcb and jeep accident : Jcb accident : 5 injured in jeep accident

Jcb and jeep accident : Jcb accident : 5 injured in jeep accident

बांसवाड़ा.
घायल युवक से मिलने महात्मा गांधी अस्पताल जा रहे ग्रामीणों से भरी जीप मंगलवार रात मोटागांव थाना इलाके के उदयपुर रोड स्थित मूंगाणा और चांदाखेड़ी गांव के मध्य जेसीबी की चपेट में ( jeep accident in banswara ) आ गई। हादसे में पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

जीप का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर ( road accident in banswara )

हादसे के बाद ग्रामीणों ने एक-एक कर खून से लथपथ लोगों को जीप से बाहर निकाला और बांसवाड़ा महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रवाना करवाया। इनमें से एक की गंभीर स्थिति पर उसे उदयपुर के लिए रैफर किया गया है। हादसा इतना भीषण था कि जीप का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया।

घायल युवक से मिलने जा रहे थे ग्रामीण ( accident in banswara )


पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ( Banswara police ) ने बताया कि मोटागांव निवासी अजीज खान पुत्र रुस्तम खान मंगलवार को अपने कंधे पर टोपीदार बंदूक रखकर मोटरसाइकिल से खेत की तरफ जा रहा था। रास्ते में मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और वह गिर पड़ा। इससे भरी हुई टोपीदार बंदूक चल गई और गोली अजीज के कंधे पर लगी। इससे वह घायल हो गया, जिसको पहले स्थानीय चिकित्सालय लाया गया। इसके बाद वहां से उसे यहां महात्मा गांधी चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया।

इस हादसे के बाद मोटागांव के अन्य लोग घायल से मिलने के लिए बांसवाड़ा एमजी हॉस्पीटल आ रहे थे। रास्ते में चांदाखेड़ी और मूंगाणा गांव के पास निर्माणाधीन सडक़ पर कार्य करते समय जेसीबी अचानक मुख्य सडक़ पर आ गई। इससे सामने आती हुई जीप जेसीबी से भिड़ गई। हादसे में बांसवाड़ा परिवहन विभाग से पासिंग जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जीप का आगे से हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो