राजधानी में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, जहरीले धुआं से लोगों का दम घुटा

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में सोमवार रात को आग ( fire in junk warehouse in jaipur ) लग गई। आग ( fire in godown ) लगने की वजह का पता नहीं चल पाया। ( crime in jaipur ) पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रोड संख्या 14 में खाली प्लॉट पर एक व्यक्ति ने कबाड़ का गोदाम बना रखा था।

abdul bari

December, 1012:42 AM

जयपुर

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में सोमवार रात को आग ( fire in Junk warehouse in jaipur ) लग गई। आग के चलते पूरा इलाका जहरीले धुएं से भर गया। इससे लोगों को सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने पांच दमकलों की मदद से करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया। आग ( fire in godown ) लगने की वजह का पता नहीं चल पाया।

यह है पूरा मामला ( crime in jaipur )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रोड संख्या 14 में खाली प्लॉट पर एक व्यक्ति ने कबाड़ का गोदाम बना रखा था। इसमें एक कमरा भी है, जिसमें लाइट कनेक्शन ले रखा था। रात को करीब 8:10 बजे प्लास्टिक, रद्दी और रबड़ के कई उत्पाद में आशंका के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। इसमें रबड़ में आग के चलते आग तेजी से फैल गई।

दम घुटने लगा तो दूर ले जाया गया ( Fire in Jaipur )

आग लगने के कारण पूरे इलाके में जहरीला धुआं फैल गया। आसपास के लोगों को दम घुटने जैसी शिकायत होने पर दूर ले जाया गया।

यह खबरें भी पढ़ें...

राजस्थान में सर्दी के तेवर तीखे, कुम्भलगढ़ में जमी बर्फ, शीतलहर से तीन डिग्री तक गिरेगा पारा


हाईवे पर सेना के ट्रक में अचानक लगी भीषण आग, समय पर नहीं पहुंची दमकल


राजधानी में ट्रैफिक पुलिस ने किया ऐसा काम, पुलिस उपायुक्त यातायात बोले- 'शाबाश'

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned