राजधानी में ट्रैफिक पुलिस ने किया ऐसा काम, पुलिस उपायुक्त यातायात बोले- 'शाबाश'

राजधानी की ट्रैफिक पुलिस ( Jaipur Traffic Police ) इनदिनों यातायात संचालन के साथ-साथ अपराधियों पर भी अपनी पैनी नजर रखने लगी है। ( jaipur crime news ) पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि ब्रहमपुरी थाना इलाके के धोबी घाट चौराहे पर एक बदमाश ने यहां खड़े एक युवक की जेब काट ली ( Pickpocket ) और मौके से भागने लगा।

abdul bari

December, 0810:45 PM

जयपुर
राजधानी की ट्रैफिक पुलिस ( jaipur Traffic police ) इनदिनों यातायात संचालन के साथ-साथ अपराधियों पर भी अपनी पैनी नजर रखने लगी है। रविवार को ब्रहमपुरी थाना इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें जयपुर की ट्रैफिक पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को दबोच लिया। जिसके बाद संबंधित पुलिसकर्मियों को विभागीय सराहना भी मिली।


यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि ब्रहमपुरी थाना इलाके के धोबी घाट चौराहे पर एक बदमाश ने यहां खड़े एक युवक की जेब काट ली ( Pickpocket ) और मौके से भागने लगा। इसी दौरान चौराहे पर तैनात हेड कांस्टेबल लल्लूराम और कॉन्स्टेबल धर्मपाल ने मामले को भांप लिया और दौड़कर जेब तराशी के आरोपी को धरदबोचा।

जब पर्स वापस मिला तो पीड़ित ने कहा धन्यवाद

जानकारी के बाद सामने आया कि आरोपी ने जमवारामगढ़ निवासी विकास शर्मा की जेब से यह पर्स निकाला है। इस पर्स में 5600 रुपए एवं दस्तावेज थे। घटना के बाद विकास शर्मा ने यातायात पुलिस को आरोपी को दबोचने और उसका पर्स लौटाने के लिए धन्यवाद दिया।


पुलिस उपायुक्त यातायात ने दी शाबाशी

इसके बाद यातायात पुलिस ने जेब कतरे को पकड़कर ब्रहमपुरी थाने के सुपुर्द ( pickpocket arrested ) कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस उपायुक्त यातायात ने मौके पर तैनात संबंधित पुलिसकर्मियों को शाबाशी दी और उनके कार्य की सराहना की।

यह खबरें भी पढ़ें...

बिजनेसमैन के अपहरण के बाद पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, चार घंटे में बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया, चार गिरफ्तार


शराब के नशे में बस चालक ने की कुचलने की कोशिश, तो पुलिसकर्मियों ने छलांग लगाकर बचाई जान


पड़ोसी के घर नहाने आए किशोर की बिगड़ी नियत, नाबालिग से किया बलात्कार का प्रयास

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned