पानीपत फिल्म को लेकर जाट समाज में भारी आक्रोश, जानिए क्यों जता रहा है समाज विरोध

( Movie Panipat Controversy In Rajasthan ) फिल्म पानीपत में भरतपुर रियासत के महाराजा सूरजमल के व्यक्तित्व से छेडछाड़ करने के विरोध में सोमवार को जाट समाज के लोगों ने तहसील परिसर में प्रदर्शन ( panipat Controversy ) किया। ( panipat Film Controversy )

हिण्डौनसिटी/करौली.
( Movie panipat Controversy In Rajasthan ) फिल्म पानीपत में भरतपुर रियासत के महाराजा सूरजमल के व्यक्तित्व से छेडछाड़ करने के विरोध में सोमवार को जाट समाज के लोगों ने तहसील परिसर में प्रदर्शन ( panipat Controversy ) किया। इसके बाद सिनेमा घरों में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा कर अनुज्ञापत्र निरस्त करने की की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ सुरेश यादव को ज्ञापन सौंपा।

'महाराजा सूरजमल के चरित्र को लालची शासक बताया' ( panipat Film Controversy )


जाट समाज चौरासी के अध्यक्ष कप्तानसिंह सोलंकी ने बताया कि फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर द्वारा बनाई गई पानीपत फिल्म में एतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर महाराजा सूरजमल ( Maharaja Suraj Mal ) के चरित्र को लालची शासक बताया है। जिससे जाट समाज में आक्रोश व्याप्त है।


यह रहे मौजूद

जाट समाज के लोगों ने बताया कि सरकार ने अगर फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान पार्षद लेखेन्द्र चौधरी, युवा जाट समाज अध्यक्ष करतार सिंह चौधरी, पार्षद बलवंत बेनीवाल, पार्षद चरण सिंह मौजूद थे।


'गलत तरीके से फिल्मांकन किया गया'

इसी प्रकार श्रीमहावीरजी क्षेत्र के सनेट गांव में जाट नवयुवक मंडल ने ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की पानीपत फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन कर रहे युवाओंं का कहना था कि पानीपत फिल्म में महाराजा सूरजमल का किरदार गलत तरीके से फिल्मांकन किया गया है। जाट समाज के लोगों ने राज्य सरकार से प्रदेश में पानीपत के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांंग की है।

यह खबरें भी पढ़ें...

राजस्थान में सर्दी के तेवर तीखे, कुम्भलगढ़ में जमी बर्फ, शीतलहर से तीन डिग्री तक गिरेगा पारा


हाईवे पर सेना के ट्रक में अचानक लगी भीषण आग, समय पर नहीं पहुंची दमकल


राजधानी में ट्रैफिक पुलिस ने किया ऐसा काम, पुलिस उपायुक्त यातायात बोले- 'शाबाश'

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned