राजस्थान में फिर दरिंदगी: गैंगरेप के बाद विवाहिता की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

स जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का मामला ( Gang Rape And Murder In Bharatpur ) दर्ज कराया है। उधर, पुलिस ( BHARATPUR POLICE ) ने मृतका का मंगलवार को पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष के लोगों को सौंप दिया। वहीं, नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम भेजी गई हैं। ( bharatpur crime news )

कामां (भरतपुर).
क्षेत्र के गांव रोशयिका में सोमवार सुबह जंगल में पेड़ से लटका मिले एक इक्कीस वर्षीय महिला के शव मामले में मंगलवार को नया मोड आ गया। घटना के संबंध में मृतका के पिता ने गांव गढ़ाजान व मूसेपुर निवासी छह जनों को नामजद करते हुए दस जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का मामला ( gang rape and murder In Bharatpur ) दर्ज कराया है। उधर, पुलिस ( Bharatpur Police ) ने मृतका का मंगलवार को पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष के लोगों को सौंप दिया। वहीं, नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम भेजी गई हैं।


यह है पूरा मामला ( bharatpur crime news )


पुलिस ने बताया कि हरियाणा के हथीन थाना क्षेत्र निवासी मृतका के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि 8 दिसम्बर की रात करीब 11 बजे उसकी विवाहिता पुत्री शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। आरोप है कि उसे हथियार दिखाकर गांव गढ़ाजान निवासी जाहिद, नसीम, ताहिर मेव ले गए। उसके बाद गांव मूसेपुर कें जंगल में आरोपियों ने अन्य साथी मूसेपुर निवासी अमर सिंह, बन्नू, बालू जाटव एवं चार अन्य लोगों ने पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया और जेवरात उतार लिए। आरोप है है कि वारदात के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर गांव रोसयिका के जंगल में ले गए और पेड़ से गले में गले में कपड़ा बांधकर उसे लटका ( gang rape and murder ) दिया। उधर, पुलिस ने मंगलवार देर शाम मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतका का पति गुहाटी गया हुआ है।

इनका कहना है-

पीडि़ता के पिता ने सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की है। मृतका का पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिया है।
- धर्मेश दायमा, थाना प्रभारी कामां

यह खबरें भी पढ़ें...

पानीपत फिल्म को लेकर जाट समाज में भारी आक्रोश, जानिए क्यों जता रहा है समाज विरोध


राजधानी में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, जहरीले धुआं से लोगों का दम घुटा


टायर निकल जाने से बेकाबू होकर पलटी कार, हादसे में कंपाउंडर की दर्दनाक मौत

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned