scriptराजस्थान में फिर दरिंदगी: गैंगरेप के बाद विवाहिता की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया | Gang Rape And Murder In Bharatpur Married Woman Gang Rape Case Bharatp | Patrika News

राजस्थान में फिर दरिंदगी: गैंगरेप के बाद विवाहिता की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

locationभरतपुरPublished: Dec 10, 2019 09:52:25 pm

Submitted by:

abdul bari

स जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का मामला ( Gang Rape And Murder In Bharatpur ) दर्ज कराया है। उधर, पुलिस ( BHARATPUR POLICE ) ने मृतका का मंगलवार को पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष के लोगों को सौंप दिया। वहीं, नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम भेजी गई हैं। ( bharatpur crime news )

Gang Rape And Murder In Bharatpur Married Woman Gang Rape Case Bharatp

Gang Rape And Murder In Bharatpur Married Woman Gang Rape Case Bharatp

कामां (भरतपुर).
क्षेत्र के गांव रोशयिका में सोमवार सुबह जंगल में पेड़ से लटका मिले एक इक्कीस वर्षीय महिला के शव मामले में मंगलवार को नया मोड आ गया। घटना के संबंध में मृतका के पिता ने गांव गढ़ाजान व मूसेपुर निवासी छह जनों को नामजद करते हुए दस जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का मामला ( gang rape and murder In Bharatpur ) दर्ज कराया है। उधर, पुलिस ( Bharatpur Police ) ने मृतका का मंगलवार को पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष के लोगों को सौंप दिया। वहीं, नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम भेजी गई हैं।

यह है पूरा मामला ( bharatpur crime news )


पुलिस ने बताया कि हरियाणा के हथीन थाना क्षेत्र निवासी मृतका के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि 8 दिसम्बर की रात करीब 11 बजे उसकी विवाहिता पुत्री शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। आरोप है कि उसे हथियार दिखाकर गांव गढ़ाजान निवासी जाहिद, नसीम, ताहिर मेव ले गए। उसके बाद गांव मूसेपुर कें जंगल में आरोपियों ने अन्य साथी मूसेपुर निवासी अमर सिंह, बन्नू, बालू जाटव एवं चार अन्य लोगों ने पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया और जेवरात उतार लिए। आरोप है है कि वारदात के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर गांव रोसयिका के जंगल में ले गए और पेड़ से गले में गले में कपड़ा बांधकर उसे लटका ( gang rape and murder ) दिया। उधर, पुलिस ने मंगलवार देर शाम मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतका का पति गुहाटी गया हुआ है।
इनका कहना है-

पीडि़ता के पिता ने सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की है। मृतका का पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिया है।
– धर्मेश दायमा, थाना प्रभारी कामां
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो