scriptड्यूटी के लिए फोन किया तो पुलिस कांस्टेबल ने जवाब नहीं दिया, दरवाजा तोड़ा तो फंदे से लटका मिला | Police Constable Suicide In Jaipur Rajasthan Police Constable Suicide | Patrika News
जयपुर

ड्यूटी के लिए फोन किया तो पुलिस कांस्टेबल ने जवाब नहीं दिया, दरवाजा तोड़ा तो फंदे से लटका मिला

सदर इलाके में एक कांस्टेबल का शव बुधवार सुबह उसके क्वार्टर में फंदे से लटका ( Police Constable Suicide In Jaipur ) मिला। सूचना के बाद पुलिस ( JAIPUR POLICE ) के आलाधिकारियों ने हालात का जायजा लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। ( Rajasthan Police Constable Suicide )

जयपुरDec 12, 2019 / 12:34 am

abdul bari

police0-0-0.jpg

Police Constable Suicide In Jaipur Rajasthan Police Constable Suicide

जयपुर

सदर इलाके में एक कांस्टेबल का शव बुधवार सुबह उसके क्वार्टर में फंदे से लटका ( Police constable suicide In Jaipur ) मिला। सूचना के बाद पुलिस ( JAIPUR POLICE ) के आलाधिकारियों ने हालात का जायजा लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।
यह है पूरा मामला ( Rajasthan police constable suicide )

पुलिस ने बताया कि सिपाही गोपाल चौधरी (45) मूलत: फुलेरा का रहने वाला था और सदर थाने में तैनात था। वह थाना परिसर में ही बने कमरे में रहता था। बुधवार सुबह ड्यूटी के लिए उसे फोन किया तो जवाब नहीं मिला। पुलिसकर्मियों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो प्रतिक्रिया नहीं हुई। अनहोनी की आशंका के चलते कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उसे फंदे पर लटका देख थाने में अफरा-तफरी मच गई।
सुसाइड नोट नहीं मिला ( jaipur crime news )

सूचना पर पहुंची पुलिस के आलाधिकारियों की मौजूदगी में अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उसके पास सुसाइड नोट नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो