scriptबच्चन पांडे की शूटिंग में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना का मामला | Case of violation of Corona Guideline in shooting of Bachchan Pandey | Patrika News

बच्चन पांडे की शूटिंग में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना का मामला

locationजैसलमेरPublished: Jan 28, 2021 07:40:58 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-न्यायालय में इस्तगासा दाखिल

बच्चन पांडे की शूटिंग में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना का मामला

बच्चन पांडे की शूटिंग में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना का मामला

जैसलमेर. अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे फिल्म की जैसलमेर में चल रही शूटिंग को लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में स्थानीय बाशिंदे ने इस्तगासा दाखिल किया है। इस्तगासे में शूटिंग के दौरान कोरोना संबंधी सरकारी गाइडलाइन की अवहेलना करने के साथ जैसलमेर शहर को गलत ढंग से प्रदर्शित करने की शिकायत की गई है। यह इस्तगासा शहर निवासी आदित्य शर्मा ने अधिवक्ता कंवराजसिंह राठौड़ के माध्यम से पेश किया है। इस्तगासे में भादसं की धारा 268ए 269ए 270 और 283 के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक कार्रवाई का अनुरोध किया गया है।
इस्तगासे में फिल्म के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कीर्ति सेनन, विक्रांत टंडन, निर्माता साजिद नाडियाडवालाए अरशद वारसी और जैकलीन फर्नाडीस पर कोरोना नियमों की अवहेलना के आरोप लगाए गए हैं। इसमें बताया गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब 100 व्यक्ति फिल्म यूनिट और करीब 200 अन्य लोग भीड़ के रूप में इक_े हो रहे हैं। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं की जा रही है। इसी तरह से फिल्म में जैसलमेर को उत्तर प्रदेश का एक स्थान बताने पर भी ऐतराज जताया गया है। जिससे यहां के पर्यटन को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। इसमें कहा गया कि जैसलमेर की पहचान यहां का किला, हवेलियां और स्थानीय बनावट है। जबकि फिल्म में जैसलमेर को उत्तरप्रदेश का शहर प्रदर्शित किया जा रहा है। इससे जैसलमेर के पर्यटन को नुकसान पहुंचेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो