scriptJaisalmer Horrific Road Accident Car overturns while trying to save cow two tourists killed | Rajasthan News : जैसलमेर में दर्दनाक हादसा, गाय को बचाने के प्रयास में पलटी कार, दो पर्यटकों की मौत | Patrika News

Rajasthan News : जैसलमेर में दर्दनाक हादसा, गाय को बचाने के प्रयास में पलटी कार, दो पर्यटकों की मौत

locationजैसलमेरPublished: Jan 16, 2024 10:20:43 am

Jaisalmer Horrific Road Accident : जैसलमेर में दर्दनाक हादसा हो गया। एक गाय को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। जिसमें दो पर्यटकों की मौत हो गई और 2 गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

jaisalmer_horrific_road_accident.jpg
Jaisalmer Horrific Road Accident
Jaisalmer Horrific Road Accident : जैसलमेर में दर्दनाक सड़क हादसा। जैसलमेर के लाठी कस्बे में आज मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। आज सवेरे एक गाय को बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर पलट गई। जिस वजह से कार में बैठे दो पर्यटकों की मौत हो गई और दो पर्यटक बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों को घायलाें पर्यटकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार आज अलसुबह जैसलमेर के लाठी कस्बे के पास के पास एक कार असंतुलित होकर पलट गई। मौके पर उपस्थित लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी।

इस सूचना पर 108 एम्बुलेंस ईएमटी महिपाल बिश्नोई और पायलट समसुद्दीन मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस कर्मियों ने गाड़ी में फंसे पर्यटकों को बाहर निकाला कर करीब के पोकरण चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो पर्यटकों को मृत घोषित कर दिया वहीं दो अन्य पर्यटक घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हादसा लाठी कस्बे में वन विभाग कार्यालय के पर आज सुबह हुआ। पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

भजनलाल सरकार की पहली कैबिनेट बैठक 18 जनवरी को! इसमें होंगे ये अहम निर्णय



यह भी पढ़ें

राजस्थान की चिरंजीवी योजना पर संकट, स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के बयान ने मचाई हलचल

ट्रेंडिंग वीडियो