script..राहुल ने राजस्थान के ‘रण’ से साधा पीएम मोदी पर निशाना, 2 करोड़ नौकरियों को लेकर बोले ये बात | Election 2018 :Rahul Gandhi Rally in Pokhran, Rajasthan Live Update | Patrika News

..राहुल ने राजस्थान के ‘रण’ से साधा पीएम मोदी पर निशाना, 2 करोड़ नौकरियों को लेकर बोले ये बात

locationजैसलमेरPublished: Nov 26, 2018 04:25:25 pm

Submitted by:

rohit sharma

..राहुल ने राजस्थान के ‘रण’ से साधा पीएम मोदी पर निशाना, 2 करोड़ नौकरियों को लेकर बोले ये बात
 

rahul

rahul

जैसलमेर/पोकरण।

प्रदेश में आगामी Rajasthan Vidhansabha Election 2018 को लेकर पार्टियां पूरी तरह चुनावी मूड में आ चुकी है। प्रदेश के नेतृत्व के साथ-साथ पार्टियों के केंद्रीय नेतृत्व भी पूरी तरह सक्रिय हो चुके हैं। पार्टियों प्रदेश में चुनावी रण को भेदने के लिए स्टार प्रचारक भी उतार दिए हैं। वहीं राजस्थान में पार्टियों के प्रचार-प्रसार और जनसभाओं का दौर भी शुरू हो गया है।

राजस्थान के जैसलमेर के पोकरण में सोमवार को कांग्रेस की आमसभा हुई। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi की ओर से स्थानीय राजकीय महाविद्यालय परिसर व सभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने सरकार बनने से पहले ही घोषणा भी कर दी और जनता को संबोधित करते हुए कहा राजस्थान में सरकार बनने के बाद 10 दिन के अंदर कांग्रेस किसानों का कर्जा माफ कर देगी। दुनिया की कोई भी शक्ति इस बात को नहीं बदल सकती है।

वहीं राहुल ने कहा मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा। मैं आपसे खोखले वादे नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं आपका आदर करता हूं। सच्चाई से बहुत काम किया जा सकता है। इस दौरान राहुल ने राजस्थान में मुफ्त दवाई योजना के लिए भी घोषणा की और कहा, हमने मुफ्त में राजस्थान के सब लोगों को दवाई दिलवाई थी, हम वो योजना फिर से चालू करेंगे।

राहुल ने पोकरण में प्रधानमंत्री Narendra Modi पर भी निशाना साधा और कहा, पहले मोदी जी जहां भी जाते थे 2 करोड़ नौकरियां, किसानों को सही दाम और भ्रष्टाचार की बात करते थे। लेकिन अब उनके भाषण में न रोजगार, न किसानों को सही दाम, न ही भ्रष्टाचार की बात होती है। राजस्थान के युवाओं ने इस देश को यहां तक पहुंचाया है, लेकिन प्रधानमंत्री आपके माता-पिता का अपमान करते हैं, क्योंकि वो कहते हैं कि उनके आने से पहले हिंदुस्तान की जनता ने कुछ नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो