scriptजालौन के उरई में सीएम योगी बोले- दुर्योधन और दुशासन के खिलाफ कृष्ण की भूमिका में पीएम मोदी | Lok Sabha Elections 2024 CM Yogi says PM Modi in role of Krishna against Duryodhana and Dushasan | Patrika News
जालौन

जालौन के उरई में सीएम योगी बोले- दुर्योधन और दुशासन के खिलाफ कृष्ण की भूमिका में पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: जालौन के उरई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को कृष्ण की भूमिका में बताया।

जालौनMay 15, 2024 / 09:19 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 CM Yogi says PM Modi in role of Krishna against Duryodhana and Dushasan
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन के उरई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और पीएम मोदी को कृष्ण की भूमिका में बताया। सीएम योगी ने कहा, “देश का चुनाव ध्रुवीकरण के बीच नहीं, यह चुनाव रामभक्तों और राम द्रोहियों के बीच हो रहा है। एक तरफ सभी रामद्रोही खड़े हैं, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले खड़े हैं। देश के साथ गद्दारी करने वाले, पाकिस्तान का राग अलापने वाले खड़े हैं। उन दुर्योधन और दुशासनों के खिलाफ इस महाभारत में पीएम मोदी भाजपा का सारथी बनकर कृष्ण की भूमिका में खड़े हैं।
उन्होंने कहा, “बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सुन रहा था। खड़गे ने कहा कि चुनाव का ध्रुवीकरण हो चुका है। उनसे मैं कहना चाहता हूं कि रामद्रोही हमेशा पराजित हुआ है। ये जो रामद्रोही हैं, ये केवल अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। इनको न जाति की, न देश की और न ही प्रदेश की चिंता है। इन्हें न आपकी आस्था की चिंता है, न गरीब की चिंता है, न किसान की चिंता है, न महिलाओं की चिंता है, न बेटियों की चिंता है, इनको सिर्फ परिवार की चिंता है। वहीं, पीएम मोदी के लिए देश के 140 करोड़ लोग परिवार हैं।”
सीएम योगी ने कहा, “जालौन कालपी के कागज और मटर के लिए विख्यात है। ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ के आधार पर ये दोनों चीजें वैश्विक मान्यता को प्राप्त कर रही हैं। जालौन बुंदेलखंड का प्रवेशद्वार है, दस साल पहले इसकी स्थिति क्या थी?”
यह भी पढ़ें

रामनगरी अयोध्या में अखिलेश यादव बोले- नौजवानों को नौकरी नहीं दे पा रही है भाजपा सरकार

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के साथ फोर लेन की कनेक्टिविटी से जुड़ चुका है: सीएम योगी

सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि इन लोगों ने बुंदेलखंड को माफिया के हवाले कर दिया था। पूरे क्षेत्र के संसाधनों को लूटा-खसोटा, क्षेत्र को अराजकता की ओर धकेल दिया। यहां के विकास को बाधित किया, जिसके चलते नौजवान पलायन कर रहा था, किसान आत्महत्या कर रहा था, बेटी और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। पिछले दस वर्ष में हमारा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के साथ फोर लेन की कनेक्टिविटी से जुड़ चुका है।

Hindi News/ Jalaun / जालौन के उरई में सीएम योगी बोले- दुर्योधन और दुशासन के खिलाफ कृष्ण की भूमिका में पीएम मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो