scriptCBSE 12th Board Result 2024 : पापा बोले…गर्व महसूस कर रहा, अंकुर कंवर ने हासिल किए 97.40% अंक | CBSE 12th Board Result 2024 : Ankur Kanwar of Jalore scored 97.40% marks | Patrika News
जालोर

CBSE 12th Board Result 2024 : पापा बोले…गर्व महसूस कर रहा, अंकुर कंवर ने हासिल किए 97.40% अंक

CBSE 12th Board Result 2024 : रिजल्ट देखकर पापा बोले आज मुझे तेरे पर गर्व है। वे मुझे बाहर घुमाने ले गए। मिठाई खिलाई और आगे बढ़ने को प्रेरित किया।

जालोरMay 14, 2024 / 04:07 pm

Rakesh Mishra

CBSE 12th Board Result 2024 : सीबीएसई की ओर से सोमवार को दसवीं और बारहवीं परीक्षा के नतीजे घोषित किए गए। परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद रिजल्ट को लेकर परीक्षार्थियों के चेहरे पर खुशी नजर आई। सीबीएसई विज्ञान वर्ग में अंकुर कंवर ने 97.40 प्रतिशत अंक हासिल किए। मूल रूप से जालोर के सायला की रहने वाली अंकुर के पिता तेलंगाना के आदिलाबाद में रहते हैं। अंकुर लीलादेवी पारसमल संचेती स्कूल विद्यावाड़ी में अपने बहन के साथ पढ़ती है। उसने बताया कि पापा ढैयाछैल सिंह व मां रसाल कंवर हमेशा कहते हैं कि अपनी इच्छा से ऐसा कार्य करो, जिससे गर्व महसूस हो। आज परिणाम आया तो मैं परिवार के साथ तेलंगाना में थी। पापा बोले आज मुझे तेरे पर गर्व है। वे मुझे बाहर घुमाने ले गए। मिठाई खिलाई और आगे बढ़ने को प्रेरित किया।

मां भी, गुरु भी, उन्हीं के विषय में लाई पूरे नंबर

जन्म देने वाली मां जब स्कूल में दूसरे बच्चों के साथ अपनी बेटी को पढ़ाए तो उससे अपेक्षा भी बढ़ जाती है। ऐसे में बेटी ने भी अपनी मां की अपेक्षाओं पर खरे उतरते हुए उनके ही विषय पीजीटी कंप्यूटर साइंस में सौ में से सौ नंबर लाकर दिखाए है। जोधपुर के सेंट एन्स स्कूल की छात्रा अग्रिमा अग्रवाल ने सीबीएसई के 12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम में 97.4 प्रतिशत अंक हासिल कर परिवार को गौरवान्वित किया है। मां अर्चना ने बताया कि अग्रिमा ने एक भी दिन स्कूल की छुट्टी ना करते हुए घर पर भी नियमित पढ़ाई कर अपनी मेहनत से ये अंक हासिल किए है। अग्रिमा के पिता अजय अग्रवाल तकनीकी शिक्षा निदेशालय में सहायक निदेशक है, वहीं बड़े भाई अर्पित अग्रवाल बिजनेस एनालिस्ट हैं।

Hindi News/ Jalore / CBSE 12th Board Result 2024 : पापा बोले…गर्व महसूस कर रहा, अंकुर कंवर ने हासिल किए 97.40% अंक

ट्रेंडिंग वीडियो