scriptडम्पर ने कंटेनर को मारी टक्कर, दो महिला व बच्चे की मौत | Dumper collides with the container, killing two women and a children | Patrika News

डम्पर ने कंटेनर को मारी टक्कर, दो महिला व बच्चे की मौत

locationजालोरPublished: Jun 11, 2018 12:21:14 pm

दो महिला व एक मासूम के ऊपर से कंटेनर के टायर गुजरने से उनकी मौके पर ही मौत

jalore

bhinmal accodent

भीनमाल (जालोर). थाना क्षेत्र के दांतीवास गांव में सोमवार अलसवेरे सड़क के पास खड़े कन्टेनर को बजरी से भरे ऑवरलोड़ डम्पर ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंटेनर करीब 12 फीट पीछे खिचक गया। ऐसे में कंटेनर के पीछे सो रही दो महिला व एक मासूम के ऊपर से कंटेनर के टायर गुजरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिलाएं रिश्ते में दोनों सगी बहने एवं एक महिला की पुत्री की है। यहां ग्रामीण क्षेत्र में केबल बिछाने के कार्य में परिवार के साथ मजदूरी कर रही थी। घटना की सूचना पर एसआई धु्रवप्रसादसिंह व एएसआई देवाराम चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंची एवं उन्हें राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित किया। पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ वाहन को तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए कंटेनर को टक्कर मारने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एसआई धु्रवप्रसादसिंह ने बताया कि उपखण्ड क्षेत्र में जीओ के नेटवर्क को मजबूत करने के लिए नई केबल बिछाने का कार्य हो रहा हैं। दांतीवास गांव में रात को मजदूर कंटेनर में सो रहे थे। अधिक गर्मी होने से रात में बांसवाड़ा जिले के कोइडोवन निवासी दिलीप पुत्र दलसिंह बारिया, उसकी पत्नी पिण्टु (22), उसकी ***** बांसवाड़ा जिले के सज्जनगर पुलिस थाना के मालमवड़ी निवासी सुनिला पुत्री समसू मकवाना व होलिका पुत्री दिलीप कंटेनर के पीछे सड़क के किनारे सो रहे है। अलसवेरे बजरी से भरे ओवरलोड ट्रक ने कंटेनर को आगे से टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर 12 फिट पीछे खिचक गया। ऐसे में कंटेनर के पीछे सो रही पिंटू, सुनिला व मासूम होलिका की कंटेनर के टायर के नीचे दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनो वाहनों को जब्त कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। दिलीप केबल बिछाने के कार्य में ऑपरेटर का कार्य करता है। मृतका दोनों बहने भी उसके साथ में मजदूरी करती थी।
गर्मी से राहत के लिए सड़क पर सोया परिवार, बन गए काल का ग्रास
भीनमाल. क्षेत्र में इन दिनों गर्मी व उमस के चलते लोग पंखे व कूलर के आगे भी बेहाल हो रहे है। दांतीवास गांव में रात में कंटेनर में सोते समय दिलीप का परिवार भी गर्मी से बेहाल हो रहा था। गर्मी से राहत पाने के लिए यह परिवार कंटेनर के पीछे सो गया। रात में खुले में अच्छी हवा होने से परिवार को नींद आ गई। नींद में डम्पर की टक्कर से कंटेनर पीछे खिसक गया। जिससे तीनों काल के ग्रास बन गए और भनक तक नहीं लगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो