गौरव यात्रा की सभा में जाते हुए मौत, मांगा मुआवजा

गौरव यात्रा की सभा में जाते हुए मौत, मांगा मुआवजा

Jitesh kumar Rawal | Publish: Sep, 05 2018 04:29:04 PM (IST) Jalore, Rajasthan, India

मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से एक जने की मौत हो गई। यह मामला भी तब सामने आया जब इस मामले में मुआवजा देने की मांग रखी गई। इसको लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने जिला कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है।


जालोर. मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से एक जने की मौत हो गई। यह मामला भी तब सामने आया जब इस मामले में मुआवजा देने की मांग रखी गई। इसको लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने जिला कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों व विभिन्न संगठनों के लोग मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में बताया कि जिले में गौरव यात्रा के दौरान बिशनगढ़ सभा में जा रहे पिंजारों की मस्जिद के पास रहने वाले रमजान खां की सांफाड़ा तिराहे व ऑयल मिल के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई थी। उन्होंने मृतक के आश्रितों को बीस लाख रुपए की अनुग्रह राशि व एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इस मौके भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्रसिंह बालावत, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष हाजी तैय्यब बागवान, राष्ट्रीय मुस्लिम महासभा जिलाध्यक्ष मेहबूब खान मिस्त्री, शंकर भादरू, सलीम मोयला व जुबैदा बानो समेत कई जने मौजूद थे।
शिक्षक की हत्या को लेकर प्रतियोगिता से पूर्व रखा मौन
हाड़ेचा. भोपालगढ़ कुड़ी गांव में खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान एक शारीरिक शिक्षक की हत्या को लेकर चितलवाना के कलबियों का गोलिया आकोली में खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान दो मिनट मौन रखा गया। इस दौरान पूनमाराम, शैतानराम भादू, रायचंद सेन, मांगीलाल आकोली, नरेन्द्रकुमार, आकोली पीईईओ बाबूलाल व चितलवाना शारीरिक सचिव जगदीशचन्द्र व प्रतिभागी मौजूद थे।
नारणावास. गुड़ा बालोतान में प्रतियोगिता स्थल पर मंगलवार को शारीरिक शिक्षक श्यामसुंदर चौधरी को श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। भोपालगढ़ में प्रतियोगिता के दौरान शारीरिक शिक्षक पर कातिलाना हमला हुआ था, जिसमें उनका निधन हो गया। गुड़ा में प्रतियोगिता संयोजक जसवंतसिंह उदावत ने इस कृत्य की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के मामलों पर रोक लगनी चाहिए। शारीरिक शिक्षक संघ सचिव चन्दनसिंह ने बताया कि मृतक शारीरिक शिक्षक को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए जिले भर में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned