कालेटी हत्याकांड : पांचों आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

कालेटी हत्याकांड : पांचों आरोपी 5 दिन के रिमांड पर
कालेटी हत्याकांड : पांचों आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

Dharmendra Ramawat | Updated: 02 Oct 2018, 11:23:32 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

हत्या के लिए प्रयुक्त हथियार और अन्य वस्तुओं की बरामदगी के प्रयास कर रही पुलिस

जालोर. बागोड़ा थाना क्षेत्र के कालेटी गांव में करीब 43 दिन पूर्व सोसायटी मैनेजर की हत्या के मामले में गिरफ्त में आए पांच आरोपितों को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया।
पुलिस उप अधीक्षक अमरसिंह ने बताया कि हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए कालेटी निवासी मगाराम पुत्र कालुराम देवासी, सिणधरी निवासी मुकेशसिंह पुत्र रामसिंह रावणा राजपूत, कालेटी निवासी सुरताराम उर्फ सुरेश कुमार पुत्र खसाराम प्रजापत, अशोक कुमार पुत्र भमराजी बंजारा भाट निवासी हरमू, तिलोड़ा निवासी विक्रमसिंह पुत्र भबूतसिंह दहिया राजपूत को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। मामले में आरोपितों से पूछताछ के साथ मामले से जुड़ी अन्य जानकारी जुटाई जाएगी।
बरामदगी शेष
सोसायटी मैनेजर की हत्या 10 लाख रुपए में तय हुई थी और वारदात से पूर्व 1 लाख रुपए पेशगी के रूपमें दिए गए थे। पुलिस इस राशि के साथ हत्या के लिए प्रयुक्त किए गए हथियार और अन्य वस्तुओं की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

यहां अब तक हाथ नहीं आए हत्या के आरोपी, पुलिस की तीन टीमें दे रही है दबिशें
भीनमाल. दासपां रोड पर रणजी का गोलिया में शनिवार देर रात एक होटल पर खाने के बिल के भुगतान को लेकर हुए विवाद में हुई एक व्यक्ति की हत्या में अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन दल गठित कर संभावित स्थानों पर दबिशें दे रही है, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्रसिंह, एसआई धू्रवप्रसाद व एएसआर्ई फगलूराम के नेतृत्व में तीन टीमें गठित कर संभावित स्थानों पर दबिशें दी जा रही है। गौरतलब है कि रणजी का गोलिया में शनिवार देर रात एक होटल पर कालबेलिया नाथ समाज की पंचायती के बाद होटल पर खाने के बिल के भुगतान को लेकर दो गुट भिड़ गए है। जिसमें एक व्यक्ति की चाकु से गोदकर हत्या कर दी गई, जबकि बीच-बचाव में आए दो जने घायल हो गए। खाने के बिल को लेकर हुए विवाद के बाद बाडमेर के सिणधरी थाना के पायला निवासी खेतनाथ पुत्र विजयनाथ, बैरठ निवासी काननाथ पुत्र जोगनाथ, मडग़ांव निवासी सुरमनाथ पुत्र मंछानाथ, जवाहरनाथ पुत्र मंछानाथ व चेतननाथ पुत्र सुरमनाथ ने थुर निवासी रूमालनाथ, उसके पुत्र मोतीनाथ व नासोली निवासी रमेशनाथ पुत्र भारतनाथ पर चाकू से वार किया। चाकूबाजी में रूमालनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद कालबेलिया नाथ समाज के लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर काफी समय तक शव नहीं उठाया था, लेकिन बाद में पुलिस प्रशासन की समझाइश से शव को उठा दिया था। जबकि मोतीनाथ व रमेशनाथ गंभीर घायल हो गए।
समाज के लोगों ने डीएसपी से मिले
कालबेलिया समाज के लोगों ने शीघ्र ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कांगे्रस जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह व डीएसपी हुकमाराम विश्नोई से मिलकर हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned