स्मैक प्रकरण में फरार आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

स्मैक प्रकरण में फरार आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार
Police arrested one in Smack Case on production warrant

Dharmendra Ramawat | Updated: 07 Jul 2018, 10:52:46 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

आरोपी के खिलाफ झाब और भीनमाल थाने में भी स्मैक बेचने के प्रकरण हैं दर्ज

बागोड़ा. स्मैक प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी को बाड़मेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ झाब व भीनमाल थाने में स्मैक बेचने के प्रकरण दर्ज हैं। थानाप्रभारी प्रेमसिंंह ने बताया कि झाब थाने में स्मैक प्रकरण के दर्ज मामले की जांच बागोड़ा पुलिस के हवाले की गई थी। जिसमें गत 3 मई से फरार आरोपी जोगाऊ निवासी लादुराम पुत्र हरिकिशन विश्नोई को बाड़मेर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि स्मैक मामले में पुलिस ने वांछित आरोपी संजय कुमार व बंशीलाल को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था। पुलिस ने बताया कि प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार आरोपी लादुराम भीनमाल थाने में भी एनडीपीएस मुकदमे में फरार चल रहा था। उस मामले में भी उसे गिरफ्तार किया गया। भीनमाल स्मैक प्रकरण में आरोपी किशनाराम को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था।
सोसायटी का संचालक गिरफ्तार

बागोड़ा. धुम्बडिय़ा गांव में करीब चार साल पूर्व सर्वोदय क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी के नाम से शाखा खोलकर कर लोगों की राशि हड़पने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि सर्वोदय क्रेडिट सोसायटी में खातेदारों के साथ धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने के दर्ज चार मुकदमों में फरार चल रहे बाड़मेर जिले के राणीगांव निवासी रतनसिंह पुत्र भूरसिंह राजपूत को भीनमाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। न्यायालय में पेश करने पर उसे पुलिस रिमांड सौंपा गया। उल्लेखनीय है कि जिले में कई जगह सर्वोदय क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी की शाखाएं खोलकर एफडी तथा अन्य योजनाओं में ग्राहकों से रुपए लेकर हड़प लिए। इस सम्बंध में विभिन्न पुलिस थानों में ग्राहकों ने शाखा संचालक के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए थे। जिसमें दो वर्ष पहले संचालक हीरसिंह राजपूत को बागोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।इसी प्रकरण में रतनसिंह फरार चल रहा था, जिसे अब गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned