scriptCG Road Accident: जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा… 8 साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत | CG Road Accident: 8 year old child crushed by tractor | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Road Accident: जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा… 8 साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा हुआ है। एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें सवार तीन लोग बार-बार बच गए वहीं ट्रैक्टर में दबने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई।

जांजगीर चंपाJun 21, 2024 / 10:56 am

Kanakdurga jha

CG Road Accident
CG Road Accident: नगरदा थाना क्षेत्र में दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें सवार तीन लोग बार-बार बच गए वहीं ट्रैक्टर में दबने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया। दरअसल, (CG Road Accident) घटना गुढ़वा गांव में 12.30 बजे की बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

Jagdalpur Car Accident: दलपत सागर में पलटी कार, पानी के प्रेशर से लॉक हुआ दरवाजा…3 युवकों की दर्दनाक मौत

CG Road Accident: अनियंत्रित हो गया ट्रैक्टर

समीपस्थ गांव गुढ़वा में ग्रामीण जन अपने खेतों में जुताई का काम करवा रहे थे। खेत का काम खत्म होने के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर रामकुमार साहू ट्रैक्टर को लेकर घर वापस हो रहा था। तभी तीन बच्चे जंगल में जाम खाने गए थे। बच्चे सामने ट्रैक्टर आते देख उसे रुकवाए और उसमें (CG Road Accident) चढ़कर वापस घर आने लगे। इसी दौरान खेत की मेड़ में ट्रैक्टर चढ़ाते समय चालक अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर खेत में ही पलट गया।
जिसमें मयंक खैरवार पिता सुनील उम्र 8 वर्ष की ट्रैक्टर में दबकर मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर में सवार ड्राइवर सहित उनके साथी ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचा लिए। कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई है। नगरदा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। वहीं ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत आगे की कार्रवाई कर रही है।

बुझा घर का इकलौता चिराग

बताया जा रहा है कि मयंक खैरवार अपने मामा गांव में रहकर कक्षा चौथी में पढ़ाई कर रहा था। परिजनों ने बताया कि मयंक खैरवारअपने घर का इकलौता चिराग था। उसके निधन से घर में चीख पुकार का दौर चल रहा है। वहीं गांव में भी मातम पसर गया है।

CG Road Accident: यह 17 वीं घटना

ट्रैक्टर से जुड़ी यह 17 वीं घटना है जिसमें वाहन चालक या उसकी चपेट में आने से मौत हुई है। दो दिन पहले बलौदा क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से उसमें दबकर चालक की मौत हुई थी। वहीं मौजूदा वित्तीय वर्ष में 20 जून तक 17 लोगों की मौत ट्रैक्टर की चपेट में आने से हुई है।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Road Accident: जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा… 8 साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो