scriptCG Suicide Case: अपने जीवन से दुखी हो कर युवक ने की खुदकुशी, घर में छाया मातम | CG Suicide Case: 1 died | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Suicide Case: अपने जीवन से दुखी हो कर युवक ने की खुदकुशी, घर में छाया मातम

CG Suicide Case: उसका यह भी कहना था कि उसकी संपत्ति को आपस में सभी बंटवारा कर लेंगे।

जांजगीर चंपाJun 08, 2024 / 07:31 am

Shrishti Singh

CG Suicide Case in Janjgir

CG Suicide Case: मुलमुला थाना क्षेत्र के ग्राम सिल्ली में एक युवक ने अपने घर में नाइलोन की रस्सी से फांसी लगा लिया। खुदकुशी करने के बाद वह एक सुसाइड लेटर भी छोड़ा है। जिसमें वह अपने जीवन से परेशान होकर यह कदम उठाया लिया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें

Ambikapur suicide case: भाई की प्रताडऩा से तंग युवक ने की थी आत्महत्या, पत्नी समेत निकाले जाने के बाद भांजी के घर उठाया था कदम

मुलमुला पुलिस के अनुसार सिल्ली निवासी रवि दिगस्कर पिता नारायण 24 की हाल ही में शादी हुई थी। शादी के बाद से वह किसी बातों को लेकर अपनी जिंदगी से नाखुश था। वह बुधवार की रात को सभी घर के सदस्यों के साथ खाना खाया और अपने कमरे में सो गया। गुरुवार की सुबह जब वह देर तक नहीं उठा तो उसके परिजनों ने उसे आवाज लगाई। उसकी आवाज नहीं आने से उसके दरवाजे को तोड़कर देखा तो परिजनों की आंखें फटी की फटी रह गई।

रवि ने अपने कमरे में नाइलोन की रस्सी से फांसी लगा लिया था। पंचनामा के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें रवि ने लिखा था कि वह अपनी जिंदगी से परेशान होकर यह कदम उठाया है। उसका यह भी कहना था कि उसकी संपत्ति को आपस में सभी बंटवारा कर लेंगे।

यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: बिलासपुर के बुजुर्ग ने मथुरा में लगाई फांसी, शर्ट में लगे स्टीकर के आधार पर हुई पहचान

CG Suicide Case: पत्नी गई थी मायके

पुलिस ने बताया कि रवि की हाल ही में शादी हुई थी। शादी के बाद से वह नाखुश था। उसकी पत्नी हाल ही में अपने मायके गई थी। इस घटना की खबर मिलते ही वह अपने ससुराल आई और अपने पति के खोने के गम में दिन भर रोती बिलखती रही। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Suicide Case: अपने जीवन से दुखी हो कर युवक ने की खुदकुशी, घर में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो