Video- दो ट्रकों में भिड़ंत ऐसी कि दोनों ट्रकों के सामने के उड़ गए परखच्चे, दुर्घटना में घायल ट्रक चालकों की हालत गंभीर

Video- दो ट्रकों में भिड़ंत ऐसी कि दोनों ट्रकों के सामने के उड़ गए परखच्चे, दुर्घटना में घायल ट्रक चालकों की हालत गंभीर

Shiv Singh | Updated: 24 Jun 2018, 07:42:22 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

ट्रकों की भिड़त की वजह से मुख्य मार्ग जाम हो गया था जिसके कारण सड़क के दोनों ओर गाडिय़ों की लंबी कतारें लग गई थी।

शिवरीनारायण. रविवार को शिवरीनारायण से चाम्पा जाने वाले मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रकों की आमने-सामने भिड़त हो गई। ट्रकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों ट्रकों के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गये। तेज भिड़त की वजह से ट्रकों के चालक बुरी तरह स्ट्रेरिंग में फ़स गए थे जिन्हें घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कड़ी मेहनत से निकाला। दोनों ट्रक के चालकों को निकालने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। ट्रक चालकों को गंभीर चोटें आई है।

Read More : Breaking : जंगल से आ रही थी तेज बदबू, पास जाकर देखा तो उड़ गए होश, मिले 13 घोड़ों के शव

दो ट्रकों में भिड़ंत ऐसी कि दोनों ट्रकों के सामने के उड़ गए परखच्चे, दुर्घटना में घायल ट्रक चालकों की हालत गंभीर

घायल ट्रक चालकों को प्राथमिक उपचार के लिए वैकल्पिक साधन से शिवरीनारायण के निजी हॉस्पिटल के लिए रवाना किया गया। लोगों ने पहले तो 108 संजीवनी एक्सप्रेस को फोन कर दुर्घटना की जानकारी दी लेकिन 108 के विलंब होते देख निजी वाहनों से घायलों को उपचार के लिए तुरंत रवाना किया गया। लगातार नगर में भारी वाहनों के प्रवेश से आये दिन दुर्घटना घटित हो रही है।

बेलगाम तेज रफ्तार वाहन चाम्पा कि ओर से आ रही ट्रक क्रमांक ओडी 09 जी 3950 एवं शिवरीनारायण से चाम्पा की ओर जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलवाय 9074 के शिवरीनारायण बैराज रोड के पास आमने सामने भिड़त हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रकों के सामने के हिस्से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये।

दो ट्रकों में भिड़ंत ऐसी कि दोनों ट्रकों के सामने के उड़ गए परखच्चे, दुर्घटना में घायल ट्रक चालकों की हालत गंभीर

दोनों ट्रको के घायल चालकों को प्राथमिक उपचार के बाद पामगढ़ के लिए रिफर कर दिया गया है। ट्रकों की भिड़त की वजह से मुख्य मार्ग जाम हो गया था जिसके कारण सड़क के दोनों ओर गाडिय़ों की लंबी कतारें लग गई थी। शिवरीनारायण पुलिस घटना स्थल पहुंच कर यातायात व्यवस्था को सामान्य करने की कोशिश में जुटी हुई है। दोनों ट्रक चालक के बाहरी होने की वजह से उनके संबंध में और कोई जानकारी नही मिल पाई है। शिवरीनारायण पुलिस विवेचना में जुटी हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned