scriptJanjgir Champa: हसदेव नदी में डूबे युवक का 48 घंटे बाद मिला शव, नहाने के दौरान हुआ था हादसा | Janjgir Champa: Dead body of youth found in Hasdev river after 48 hours | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir Champa: हसदेव नदी में डूबे युवक का 48 घंटे बाद मिला शव, नहाने के दौरान हुआ था हादसा

Janjgir Champa: जांजगीर चांपा के हसदेव नदी में शनिवार की दोपहर में नहाने के दौरान युवक अश्रय कंवर तेज बहाव में पानी के अंदर डूब गया है। जिसे 52 घंटे बाद युवक के शव को बिलासपुर के SDRF की टीम ने बाहर निकाला है।

जांजगीर चंपाMay 29, 2024 / 07:33 am

Khyati Parihar

Janjgir Champa
Janjgir Champa: जांजगीर-चांपा के हसदेव नदी में शनिवार की शाम स्नान कर रहा युवक डूब गया था। 48 घंटे चले रेस्क्यू के बाद आखिरकार एसडीआरएफ की टीम ने सोमवार की शाम को आखिरकार ढूंढ निकाला। शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।
चांपा टीआई नरेश पटेल के मुताबिक भवरमाल रोहदा निवासी अश्रय कंवर चांपा के पीआईएल में काम करता है। शनिवार की दोपहर महुदा गांव होकर स्नान करने हसदेव नदी गया था। वह स्नान कर रहा था। तभी वह गहरे पानी में चला गया। उसे आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाए। आखिरकार पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया। तकरीबन 12 लोगों की गोताखोरों की टीम मौके पर खोजबीन कर रहे हैं लेकिन आश्रय का सुराग नहीं लगा था।
Janjgir Champa: रविवार की शाम हो जाने के कारण रेस्क्यू टीम रात को आराम की। फिर सोमवार की सुबह चांपा टीआई नरेश पटेल खुद चिलचिलाती धूप में नाव में एसडीआरएफ टीम के साथ नदी में उतरे। सोमवार की दोपहर तक लगातार खोजबीन जारी रही। आखिरकार किसी तरह नदी में डूबा आश्रय कंवर मिल ही गया। इसके बाद उसके परिजनों ने राहत की सांस ली। हालांकि आश्रय को बचा नहीं पाए। जिससे उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir Champa: हसदेव नदी में डूबे युवक का 48 घंटे बाद मिला शव, नहाने के दौरान हुआ था हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो