scriptJanjgir News: एक झटके में लखपति बनने का सपना.. 3 नाबालिगों ने किया ये बड़ा कांड, पुलिस भी रह गई दंग | Janjgir news: Police arrested three minor thieves | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir News: एक झटके में लखपति बनने का सपना.. 3 नाबालिगों ने किया ये बड़ा कांड, पुलिस भी रह गई दंग

Janjgir news: नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने किशोर न्यायालय पेश करने के बाद बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है।

जांजगीर चंपाMay 19, 2024 / 02:58 pm

चंदू निर्मलकर

Janjgir News
Janjgir News: अकलतरा पुलिस ने नाबालिग चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा है। इनके कब्जे से मोटर साइकिल, लेपटॉप, कैमरा सहित बड़ी तादात में लाखों रुपए का सामान जब्त किया है। नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने किशोर न्यायालय पेश करने के बाद बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है।
Janjgir News: अकलतरा पुलिस के अनुसार 16 मई की रात 11 बजे कोटमी सोनार निवासी एक व्यक्ति के घर से एक बुलेट बाइक को किसी अज्ञात व्यक्ति ने पार कर दिया था। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया। चोरी जैसे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसपी विवेक शुक्ला ने आरोपियों की पतासाजी के लिए तत्काल थाना स्तर से टीम गठित कराई।
Janjgir news today: प्रकरण की विवेचना के दौरान मुखबीर की सूचना के आधार पर कुछ नाबालिगों को अलग-अलग जगहों से पकड़ा। जिसको सादी वर्दी में घटना के संबंध में पूछताछ की गई। जो एक साथ दिनांक घटना समय में घूम-घूमकर चोरी करना स्वीकार किए। उक्त कार्रवाई में निरीक्षक दिनेश कुमार यादव थाना प्रभारी अकलतरा, सब इंस्पेक्टर बीएल कोसरिया, एएसआई अरूण सिंह, दाऊलाल बरेठ, प्रधान आरक्षक परवेज खान, आर. बृजपाल बर्मन, गौकरण राय, दीपक कश्यप एवं थाना अकलतरा स्टाफ का योगदान रहा।

Janjgir news today: शौक पूरी करने के लिए दे रहे थे वारदात को अंजाम

पुलिस ने आरोपियों से जब पूछताछ की तो नाबालिगों ने बताया कि वे अपनी शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पहले उन्होंने तीन साथियों की टीम बनाई और घरों में जाकर रेकी करते थे। पुलिस ने तीनों अपचारी बालकों ने मिलकर कोटमीसोनार, थाना अकलतरा क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी तथा थाना मुलमुला क्षेत्र के ग्राम करुमहु, लाफार्ज न्यूवोको कंपनी के सामने, थाना पामगढ़ क्षेत्र के ग्राम खैराडीह, सहसा से चोरी करना स्वीकार किए। उन्होंने चोरी किए सामान को बेचने के फिराक में पकड़े गए।

इन सामानों की हुई जब्ती

तीनों नाबालिगों के कब्जे से दो नग बुलेट मोटर सायकल एक नग हीरो एचएफ डीलक्स, घटना में प्रयुक्त एक पल्सर मोटर सायकल तथा एक नग एचपी कंपनी का लैपटॉप व चार्जर तथा दो नग अलग-अलग कंपनी का रोटेड केमरा जब्त की है। जब्त सामान की कीमत करीब 4 से 5 लाख रुपए बताई जा रही है।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir News: एक झटके में लखपति बनने का सपना.. 3 नाबालिगों ने किया ये बड़ा कांड, पुलिस भी रह गई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो