scriptइस थाने की पुलिस ने पकड़ा अवैध सामानो का परिवहन करते ट्रक को, अंदर देखा तो फटी रह गई आंखे | The truck carrying the illegal goods caught by the police | Patrika News

इस थाने की पुलिस ने पकड़ा अवैध सामानो का परिवहन करते ट्रक को, अंदर देखा तो फटी रह गई आंखे

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 29, 2018 07:43:19 pm

Submitted by:

Shiv Singh

झारखंड की ओर निकलने वाला था

झारखंड की ओर निकलने वाला था

झारखंड की ओर निकलने वाला था

जांजगीर-चांपा. अकलतरा पुलिस ने एक कबाड़ी को एक लाख का कबाड़ खपाने के फिराक में पकड़ लिया। कबाड़ी कबाड़ का सामान लेकर झारखंड की ओर निकलने वाला था। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लोहे से भरे कबाड़ को जब्त कर लिया। कबाड़ी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

जिले में कबाड़ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिस हिसाब से जिले में पावर प्लांट खुल रहे हैं, उसी हिसाब से कबाड़ का कारोबार भी फल-फूल रहा है। पुलिस कबाड़ संचालकों तक नहीं पहुंच रही है, लेकिन कबाड़ से लदे ट्रक चालकों के खिलाफ कार्रवाई जरूर कर रही है। कुछ इसी तरह की कार्रवाई अकलतरा पुलिस ने शनिवार को की है।
Read more : सीएमएचओ ने कहा बिना रेफरल नंबर और डॉक्टर के सील साइन के जारी नहीं होता रेफर फार्म, फिर डॉ. प्रसाद के पास कैसे पहुंचा?

अकलतरा टीआई परिवेश तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक क्रमांक सीजी ०४-एलवी ४३०८ में लोहे का कबाड़ भरा हुआ है जो संदिग्ध स्थिति में है। शनिवार की सुबह ट्रक मिनीमाता चौक शर्मा पेट्रोल पंप अकलतरा से गुजरने वाला है। खबर मिलते ही अकलतरा टीआई परिवेश तिवारी मौके पर पहुंचे और ट्रक को अपने कब्जे में लिया।
पुलिस ने ट्रक चालक चरकू महतो से कबाड़ के कागजात पूछताछ की गई, लेकिन वह कागजात पेश नहीं कर पाया। कबाड़ की तौल कराई गई जिसमें ८.७०० टन कबाड़ निकला। जिसकी आनुमानित कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक चालक चरकू महतो के खिलाफ धारा ४१-१-४, ३७९ के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी झारखंड निवासी चरकू महतो पिता फूलमन महतो (४६) महलीडीह थाना मोला के खिलाफ जुर्म दर्ज कर न्यायिय रिमांड में भेज दिया है। उक्त कार्रवाई में अकलतरा टीआई परिवेश तिवारी, एसआई रामसुख पांडेय सहित टीम का योगदान था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो