scriptगर्दन तक जमीन में दबी थी महिला, लोग पहुंचे तो शर्म से ढंक लिया चेहरा, फिर हुआ ये… | Woman buried herself in the land, people arrived then covered her face | Patrika News
जांजगीर चंपा

गर्दन तक जमीन में दबी थी महिला, लोग पहुंचे तो शर्म से ढंक लिया चेहरा, फिर हुआ ये…

Woman half buried: सुबह-सुबह लोग खेत की ओर टहलते पहुंचे तो महिला को जमीन में गड़ा हुआ देख उड़ गए होश, सूचना पर पहुंची पुलिस (Dial 112 team)

जांजगीर चंपाSep 08, 2021 / 04:02 pm

rampravesh vishwakarma

गर्दन तक जमीन में दबी थी महिला, लोग पहुंचे तो शर्म से ढंक लिया चेहरा, फिर हुआ ये...

Woman buried in the ground

जांजगीर-चांपा. सुबह-सुबह लोग घरों से निकलकर खेत की ओर जा रहे थे, इसी दौरान उनकी नजर जमीन के अंदर गर्दन तब दबी महिला पर गया। जैसे ही वे महिला के पास पहुंचे, उसने दोनों हाथों से अपना चेहरा ढंक लिया।
गांव वालों ने उसकी हरकत देख उसे पहचान लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को बाहर निकाला। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमरा में बुधवार की सुबह करीब 6.30 बजे अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला।

एक महिला ने खुद को जमीन के भीतर दबा रखा था। गर्दन से ऊपर का हिस्सा जमीन के बाहर जबकि गर्दन से लेकर पैर तक का हिस्सा जमीन के भीतर था।

अजब-गजब: धूमधाम से हुई मेंढक और मेंढकी की शादी, सैकड़ों महिला-पुरुष बने बाराती, ये है मान्यता

सुबह लोग वहां से गुजरने लगे तो उनकी नजर उस जगह पर पड़ी। जैसे ही वे पास पहुंचे तो देखा कि महिला ने अपना चेहरा दोनों हाथों से ढंक लिया है। पूछताछ में पता चला कि वह ग्राम सेमरा के इंदिरानगर निवासी सुंदरी रात्रे है।

112 की टीम ने निकाला बाहर
ग्रामीणों ने महिला के जमीन में दबे होने की सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से मिट्टी हटाकर महिला को बाहर निकाला। वहां उसके परिजन भी पहुंचे और उसे नवागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

दफन गड्ढे से बाहर झांक रही थी साड़ी, खुदाई कराकर देखा तो पुलिस के भी उड़ गए होश


मायके में रह रही है महिला
ग्रामीणों ने बताया कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है तथा वह अपने मायके में ही रह रही है। पहले भी वह इस तरह की हरकत कर चुकी है। इस बार उसने खुद को जमीन में गाड़ लिया था। इस कारण उसके शरीर के नीचे का हिस्सा अकड़ गया था। वहीं क्षेत्र में इस बात को लेकर भी चर्चा है कि उसने अपने आपको मिट्टी में कैसे दबाया।

Home / Janjgir Champa / गर्दन तक जमीन में दबी थी महिला, लोग पहुंचे तो शर्म से ढंक लिया चेहरा, फिर हुआ ये…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो