scriptCAF जवान पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण | Jashpur News: Girl lodges FIR against CAF battalion guard for rape | Patrika News

CAF जवान पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण

locationजशपुर नगरPublished: Mar 24, 2020 12:16:04 pm

Submitted by:

CG Desk

सीएएफ (CAF) की दसवीं बटालियन में आरक्षक के पद में नौकरी करता है युवक, वर्ष 2013 में हुई थी भर्ती.

CAF जवान पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण

CAF जवान पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण

जशपुरनगर. प्रेमजाल में फांस कर युवती का दैहिक शोषण करने का मामला सामने आया है। घटना गंभीर और चौकाने वाला है दरअसल समाज की रक्षा करने वाला ही भक्षक बन गया है। मामले की शिकायत में कोतवाली पुलिस ने सीएएफ के आरक्षक के खिलाफ अपराध पंजिबद्व किया है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 26 वर्षीय पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है जिसमे बताया है कि आरोपी परमेश्वर राम ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और वह उसी के गांव का रहने वाला है।
वर्ष 2008 में परमेश्वर ने नौकरी लगने पर शादी का वायदा करते हुए अपने प्रेम जाल में फांस लिया। शादी के लिए अपने परिजनों को राजी करने का विश्वास देकर आरोपी ने पीड़िता दैहिक शोषण किया। पीड़िता का कहना है कि इस बीच आरोपी परमेश्वर का वर्ष 2013 में सीएएफ की दसवीं बटालियन में आरक्षक के रूप में नौकरी लग गई।
नौकरी लगने के बाद भी जब वह छुट्टी में गांव आता था, शादी के सब्जबाग दिखा कर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाया करता था। इस बीच पीड़िता ने आरोपी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने पीड़िता से बात करना बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी परमेश्वर अब उसे छोड़ कर किसी अन्य लड़की से विवाह करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने आरोपी परमेश्वर के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध पंजिबद्व कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो