scriptBreaking: हाइवा की टक्कर से कार सवार युवा व्यवसायी व पत्नी की मौत, बच्चे गंभीर, ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे घर | Young businessman and his wife death in car-hiva accident | Patrika News

Breaking: हाइवा की टक्कर से कार सवार युवा व्यवसायी व पत्नी की मौत, बच्चे गंभीर, ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे घर

locationजशपुर नगरPublished: May 08, 2022 07:23:46 am

Car accident: टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह हाइवा में घुस गया था, गैसकटर से काटकर युवा व्यवसायी का शव बाहर निकाला गया, बच्चों को देर रात गंभीर हालत में रांची किया गया रेफर

Car Accident

Saurabh Agrawal and Nishu Bansal

जशपुर नगर. Car Accident: जशपुर जिले के कुनकुरी निवासी युवा कपड़ा व्यवसायी (Cloth businessman) अपनी पत्नी व बच्चों के साथ शनिवार की रात ढाबे से खाना खाकर कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार हाइवा ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि युवा व्यवसायी व उसकी पत्नी की मौत (Husband-Wife death) हो गई, जबकि पीछे बैठे बच्चे घायल हो गए, उन्हें गंभीर हालत में रांची अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। युवा व्यवसायी का शव गैसकटर से कार को काटकर बाहर निकाला गया। इस हृदयविदारक घटना से कुनकुरी इलाके में शोक की लहर फैल गई है।

जशपुर जिले के कुनकुरी निवासी सौरभ अग्रवाल 35 वर्ष कपड़ा व्यवसायी था। शनिवार की रात वह अपनी पत्नी निशु बंसल व बच्चों के साथ कार से ढाबे में खाना खाने गया था। खाना खाकर रात करीब 10 बजे सभी घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर कुनकुरी के सलियाटोली में तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक जेएच 10 एस-3067 ने टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने का हिस्सा हाइवा में जा घुसा। इस दौरान कार ड्राइव कर रहे सौरभ अग्रवाल व उनकी बगल की सीट पर बैठी पत्नी का शरीर बुरी तरह कुचल गया। हादसे में सौरभ अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी व पीछे बैठे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क हादसे में भाजपा के युवा नेता व चाचा की मौत, हाईकोर्ट जाते टैंकर से जा भिड़ी कार


पत्नी ने रास्ते में तोड़ा दम, बच्चे रेफर
हादसे (Car Accident) की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से गैसकटर से कार को काटकर सौरभ अग्रवाल का शव व पत्नी को बाहर निकाला गया।
रात करीब 11.30 बजे पत्नी को गंभीर हालत में रांची ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं रात 1.30 बजे बच्चों को कुनकुरी के होलीक्रॉस हास्पिटल से रांची के लिए रेफर किया गया। घटना से कुनकुरी इलाके में शोक की लहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो