scriptमिस कॉल से हुआ प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस ने लव स्टोरी को मुकाम तक पहुंचाया | Miss Call Love Story Complete in Police Station | Patrika News

मिस कॉल से हुआ प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस ने लव स्टोरी को मुकाम तक पहुंचाया

locationजौनपुरPublished: Mar 31, 2018 05:19:39 pm

जौनपुर की लड़की को मिस कॉल के जरिये हरदोई के लड़के से हुआ प्यार।

Missed Call Love

मिस कॉल लव स्टोरी

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आयी है, जो भूल से हुई एक मिसकॉल से परवान चढ़ा। गलती से की गई एक मिसकॉल ने ऐसा कनेक्शन जोड़ा कि लड़की के घरवालों से लेकर पुलिस तक सब हलकान हो गए। उस प्रेम कहानी का ऐसा अंत हुआ जो पूरे जिले में चर्चा का विषय कन गयी।

मामला जौनपुर के नेवड़िया थानाक्षेत्र का बताया गया है। यहां के जवंसीपुर गांव निवासी रामपाल कन्नौजिया की बेटी गुड्डी करीब आठ महीने पहले अपने किसी परिचित को मोबाइल से फोन कर रही थी। किसी गफलत में उससे गलत नंबर लग गया, उसे एहसास हुआ तो उसने तुरंत फोन काट दिया। यह फोन हरदोई जिले के मल्लावां थानान्तर्गत गुलाबपुरवा गांव के रजनीश लोधी को लगा था। अपने मोबाइल पर एक अंजान नंबर देखकर जब उसने रिटर्न कॉल किया तो गुड्डी से बात हो गई।

महज चंद सेकेंड की बात से दोनों के तार जुड़ने लगे और यह सिलसिला आगे बढ़ता चला गया। यह बात दोनों के बीच मुहब्बत के फूल खिलाने लगी। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक गुटखा फैक्ट्री में काम करने वाला रजनीश गुड्डी से मिलने के लिये बेताब हो गया तो इधर गुड्डी भी उसे दिल दे बैठी थी। एक दिन रजनीश ने अचानक गुड्डी से मिलने का फैसला किया और उसने किसी तरह से भोपाल छोड़कर भदोही की एक गुटखा फैक्ट्री में काम पकड़ लिया। भदोही और जौनपुर पड़ोसी जिले हैं सो यहां उसे गुड्डी से मिलने में कोई परेशानी न होती।

भदोही की गुटखा फैक्ट्री में काम करते हुए उसने गुड्डी से बात की। पड़ोसी जिला होने के चलते वह उससे मिलने के लिये भदोही चली आयी। दोनों यहां पहली बार एक दूसरे से मिले। जमाना प्यार का दुश्मन बन जाए इसके पहले ही रजनीश गुड्डी को लेकर चार मार्च को हरदोई चला गया।

जब लड़की वापस नहीं लौटी तो इधर उसके घरवाले परेशान हो उठे। काफी ढूंढने पर भी वह नहीं मिली तो सहेलियों से पूछताछ हुई और वहां पता चला कि वह भदोही की गुटखा कंपनी में काम करने वाले किसी रजनीश नाम के लड़के से बात करती थी। घरवाले फैक्ट्री पहुंचे और वहां रजनीश के बारे में पूरी पड़ताल की। आठ मार्च को लड़के के खिलाफ नाबालिग लड़की की किडनैपिंग का केस दर्ज हुआ। पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया और उसी आधार पर भाउपुर चौकी इंचार्ज हरदोई से दोनों को बरामद कर जौनपुर लाया गया।

यहां नेवड़िया थाने में जब दोनों प्रेमी-प्रेमिका को लाया गया तो वहां लड़की गुड्डी जिद पर अड़ गयी। उसका कहना था कि वह रजनीश से प्यार करती है और उसी के साथ शादी करेगी। उसने दावा किया कि वह बालिग है। इस बात को लेकर तीन दिन तक पंचायत चलती रही। आखिरकार पुलिस चौकी के सामने स्थित मंदिर में शुक्रवार को आखिरकार लड़की-लड़के की जिद के आगे मजबूर होकर पुलिस की मौजूदगी में शादी करायी गयी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो