scriptFiring in dispute, one killed, one serious, half a dozen vehicles set | विवाद में फायरिंग, एक की मौत, एक गंभीर, आधा दर्जन वाहनों में लगाई आग | Patrika News

विवाद में फायरिंग, एक की मौत, एक गंभीर, आधा दर्जन वाहनों में लगाई आग

- एसपी-कलक्टर मौके पर पहुंची, हालातों का लिया जायजा, एसपी ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में

झालावाड़

Published: May 08, 2022 04:40:28 pm

झालावाड़. मिश्रोली। झालावाड़ जिले के मिश्रोली थाना क्षेत्र के आमली खेड़ा गांव में रविवार को एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के लोगों पर अचानक फायरिंग कर दी। इससे एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य गोली लगने से गंभीर घायल हो गया, जिसे झालावाड़ रैफर कर दिया है। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने आधा दर्जन वाहनों के आग लगा दी। उपद्रव की सूचना मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उधर एसपी मोनिका सैन ने बताया कि फायरिंग की घटना के तत्काल बाद जाप्ते को मौके पर भेज दिया गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज हो गए हैं।
विवाद में फायरिंग, एक की मौत, एक गंभीर, आधा दर्जन वाहनों में लगाई आग
विवाद में फायरिंग, एक की मौत, एक गंभीर, आधा दर्जन वाहनों में लगाई आग
सगज महाराज स्थल पर पुरानी रंजिश में फायरिंग
मिश्रोली के आमली खेड़ा गांव स्थित सगज महाराज स्थल पर पुरानी रंजिश में फायरिंग की घटना हुई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। हमलावरों की संख्या आठ-दस बताई जा रही है। फायरिंग में सौदानसिंह की मौत हुई। उधर, एसपी मोनिका सैन तथा जिला कलक्टर डा. भारती दीक्षित भी मौके पर पहुंच गई है। दोनों अधिकारियों ने हालातों की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। तनाव को देखते हुए झालावाड़ से विशेष जाप्ता रवाना है।
पक्षी मोर का शिकार करने वाले गिरफ्तार
डग . स्थानीय थाना पुलिस व वन विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार करने वाले दो शिकारियों को गिरफ्तार किया । वंही शिकारियों के पास से तीन मृत मोर सहित एक घायल मोर को बरामद किया । डग रेंज अधिकारी दीपेश चौधरी ने बताया की मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की ग्राम डोबडा में किसी कृषक की खेत पर दो शिकारियों ने तीन मोर को मार दिया एवं एक घायल अवस्था में हैं। जिस पर डग पुलिस एवं वन विभाग ने ,संयुक्त कार्यवाही करते हुए,ग्राम डोबड़ा पहुंचे जंहा कृषक मान सिंह पिता पूर सिंह की कृषि भूमि से दो शिकारी जैबर पिता ईश्वर लाल,उम्र49वर्ष पहाड़ी ग्राम चिंगवा गुना व एक नाबालिक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन मोर मृत जब्त किए हैं। ग्रामीणों की मदद से डग रेंज पर लेकर आए, जहां डॉक्टर जितेंद्र कनाड़े को बुलाकर घायल मोर का उपचार करवाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्तानMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडामुकेश अंबानी फूड एंड बेवरेज रिटेल बिजनेस में रखेगे कदम, ब्रिटेन की कंपनी से मिलाया हाथ'ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल', Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले - 'आप भी तो इंडस्ट्री से हो'AUS vs SL: मैच के दौरान कोविड पॉज़िटिव पाये गए एंजेलो मैथ्यूज, तीन दिन में खत्म हुआ टेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.