scriptRajasthan News : दो बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फंदे पर झूली मां, बची तो सीधे पहुंची सलाखों के पीछे | Mother arrested for murder of two children in Jhalawar, Rajasthan | Patrika News
झालावाड़

Rajasthan News : दो बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फंदे पर झूली मां, बची तो सीधे पहुंची सलाखों के पीछे

Pooja Banjara : विवाहिता पूजा अपने दो बच्चों के गले में फंदा लगाकर स्वयं भी फंदे पर झूल गई थी। दोनों बच्चों की मौत हो गई थी, महिला का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

झालावाड़May 22, 2024 / 08:03 am

Anil Prajapat

Pooja Banjara
Murder Case : भवानीमंडी। राजस्थान के झालावाड़ जिले में अपने दो बच्चों के साथ मां के फंदे पर झूलने के मामले में अब नया मोड आ गया है। पीहर पक्ष के आरोप के बाद पहले दामाद पर हत्या का अंदेशा जताया रहा था। लेकिन, अब इस मामले में पुलिस ने मां को ही गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि भवानीमंडी थाना क्षेत्र के डोलियाखेड़ी गांव में 4 मई को विवाहिता पूजा अपने दो बच्चों के गले में फंदा लगाकर स्वयं भी फंदे पर झूल गई थी। दोनों बच्चों की मौत हो गई थी, महिला का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने बच्चों की हत्या के आरोप में मंगलवार को मां को गिरफ्तार कर लिया।

भाई ने बहन के खिलाफ कराया केस दर्ज

सीआई रमेश मीणा ने बताया कि पाल्याखेड़ी निवासी राकेश बंजारा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि उसकी बहन पूजा ने गुस्से में आकर बेटे लड़के किट्टू व बेटी अंकिता के गले में फांसी का फंदा लगा दिया और खुद ने भी फांसी लगा ली। परिवार के लोग डोलिया खेड़ी गांव पहुंचे तो दोनों बच्चे व उसकी बहन अचेत अवस्था में थी।

मां पर ही लगा दोनों बच्चों की हत्या का आरोप

जिन्हें भवानीमंडी अस्पताल लाया गया, डाक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बहन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद दोनों बच्चों की हत्या के आरोप में मां पूजा पत्नि ईश्वर बंजारा को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Jhalawar / Rajasthan News : दो बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फंदे पर झूली मां, बची तो सीधे पहुंची सलाखों के पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो