फिर शर्मसार राजस्थान! छह साल की मासूम बच्ची का अपहरण और फिर दरिंदगी के बाद हत्या

Rajesh | Publish: Feb, 15 2018 02:17:21 PM (IST) Jhalawar, Rajasthan, India

छह साल की बच्ची के अपहरण के बाद रेप कर हत्या, अर्धनग्न अवस्था में खेत से मिला बालिका का शव।

झालावाड़/जयपुर। शहर में बच्चियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है इसकी सच्चाई को बयां करता ऐसा ही एक मामला राजस्थान में सामने आया है। शहर के निकट छोटी रायपुर से बुधवार दोपहर को करीब एक बजे घर से लापता हुई छह वर्षीय बालिका का शव गुरुवार सुबह सात बजे गांव में ही मिल गया। उसकी हत्या की गई है। इससे पहले बच्ची के साथ रेप किया गया। पिता ने बुधवार को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खुशालसिंह राजपुरोहित ने बताया बुधवार शाम को एक परिवाद थाने में छोटी रायपुर के गांव से एक छह वर्षीय बालिका के लापता होने का परिवाद पेश हुआ था। इसके बाद टीम गठित कर दी गई थी। गांव वालों के साथ आधा दर्जन टीमें तलाश कर रही थी। गुरुवार को गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। इसमें बालिका का शव अर्धनग्न अवस्था में एक खेत से मिला है। पुलिस शव को एसआरजी चिकित्सालय लेकर आई है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टिया बालिका की रेप के बाद हत्या की गई है। बालिका के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।

 

गला दबाकर की हत्या -

एएसपी ने बताया कि बालिका की रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। बालिका के सिर पर चोट के निशान भी है। मौके पर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने पहुंचकर लोकल फोरेंसिक टीम को ब्लड लेकर जांच करने के लिए कहा है। इसके बाद पुलिस उप अधीक्षक छगनसिंह राठौड़ के नेतृत्व में टीमें गठित की गई है।

 

पोस्टमार्टम के लिए करना पड़ा इंतजार-

बालिका का शव एसआरजी चिकित्सालय लाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा दो बार बताने के बाद भी महिला चिकित्सक नहीं आई। इसके बाद पुलिस के आधा अधिकारियों को जिला कलक्टर को फोन करना पड़ा। इसके बाद करीब ढेड़ घंटे की देरी से महिला चिकित्सक आई। इसके बाद बालिका के शव का पोस्टमार्टम शुरू हो पाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned