scriptबैंक में चोरी का प्रयास | bank robbery attempt | Patrika News

बैंक में चोरी का प्रयास

locationझालावाड़Published: Nov 12, 2016 11:39:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

रामगढ़ पचवारा तहसील मुख्यालय स्थित राजस्थान मरूधरा ग्रामीण बैंक की शाखा से गुरुवार अज्ञात लोगों ने चोरी का असफल प्रयास किया।

bank robbery attempt

bank robbery attempt

लालसोट . रामगढ़ पचवारा तहसील मुख्यालय स्थित राजस्थान मरूधरा ग्रामीण बैंक की शाखा से गुरुवार अज्ञात लोगों ने चोरी का असफल प्रयास किया। कस्बे के अटल सेवा केंद्र के पास संचालित इस शाखा के दरवाजे पर लगी कुंदी को उखाड़ का बैंक में चोरी का प्रयास किया लेकिन चोर बैंक परिसर में घुसने में नाकाम रहे।इसके चलते बैंक में रखी लाखों रुपए की नकदी सुरक्षित रही।
 रामगढ़ पचवारा थाना प्रभारी राजपाल चौधरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब बैंक कर्मी शाखा पर पहुंचे तो बैंक भवन के दरवाजे पर लगी कुंदी एवं ताला गायब मिला। इससे बैंककर्मियों में हड़कंप मच गया और पुलिस के पहुंचने तक बैंककर्मियों ने परिसर में प्रवेश नहीं किया। बाद में पुलिस की मौजूदगी में बैंक अधिकारियों ने परिसर में प्रवेश किया तो वहां करीब सोलह लाख की नकदी समेत सभी रिकॉर्ड एव सामान भी सुरक्षित मिला।
इस पर पुलिस एवं बैंक अधिकारियों ने राहत की सांस ली। थाना प्रभारी ने बताया कि चोर रात को बैंक के दरवाजे पर लगे ताले को तोडऩे के बाद अंदर प्रवेश करन में नाकाम रहे हैं।इससे लाखों रुपए की लूट की घटना नहीं हो सकी है।अंदाजा है कि रात्रि को आसपास किसी हलचल को देखकर चोरों का यह प्रयास सफल नहीं हो सका है। बैंक प्रबंधक नरेन्द्र मिश्रा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। (नि.प्र.) 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो