scriptVideo : एक्सीडेंट होने के बाद बेतवा नदी में पहले गिरी बाइक फिर ऊपर से कार, एक की मौत | Bike and car fell into the river after an accident one died in Jhansi | Patrika News
झांसी

Video : एक्सीडेंट होने के बाद बेतवा नदी में पहले गिरी बाइक फिर ऊपर से कार, एक की मौत

Jhansi News : झांसी में बेतवा नदी पर बाइक और कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में एक युवक की जान चली गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए।

झांसीMay 12, 2023 / 07:36 am

Ramnaresh Yadav

a1

बेतवा नदी में गिरी बाइक और कार को देखते स्थानीय लोग।

Jhansi News : झांसी के मोठ थाना क्षेत्र से एक सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला सामने आया है। बेतवा नदी पर स्थित खिरिया घाट पुल पर उस समय भगदड़ मच गयी, जब तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार 3 युवक बाइक समेत पुल से बेतवा नदी में गिर गये। टक्कर लगने से कार का भी संतुलन बिगड़ गया और पीछे से कार भी बाइक के ऊपर नदी में गिर गयी। कार के नीचे दबने से बाइक सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 2 युवक की हालत गंभीर बतायी गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kvaea
बाइक के ऊपर गिरी कार

मोठ के आलोक यादव पुत्र बलबीर सिंह, मानवेंद्र पाल पुत्र रामबाबू पाल, अजय अहिरवार पुत्र रामकुमार अहिरवार, अरविन्द कुमार पुत्र रामराज देवीदयाल पुत्र कैलाश व आशीष गौतम 2 बाइक्स पर सवार होकर बेतवा नदी के खिरिया घाट पर नहाने पहुंचे। नहाने के बाद सभी बाइक से अपने घर के लिये निकले। वह लोग बेतवा नदी के खिरिया घाट पुल पर पहुंचे, तभी मोठ की ओर से आ रही कार से एक बाइक सवारों की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार आलोक, मानवेन्द्र व अजय बाइक समेत पुल के नीचे बेतवा नदी में गिर गये। टक्कर लगने से कार चालक भी संतुलन खो बैठा और पीछे से कार भी बाइक के ऊपर गिर गयी।

कार सवार भाग निकले

हादसे से वहां चीख-पुकार मच गई। दूसरी बाइक पर सवार अरविन्द, देवीदयाल और आशीष गौतम ने साथियों को बचाने के लिये बेतवा नदी में छलांग लगा दी। तीनों ने पहले कार के शीशे तोड़कर में उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला। कार से बाहर आते ही वह लोग भाग गये। इसके बाद तीनों युवकों ने कार व बाइक के नीचे दबे अपने साथियों को बाहर निकाला।

घायलों को झांसी रेफर किया गया

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी श्वेता कुमारी, थाना प्रभारी प्रभात कुमार सिंह, उप निरीक्षक विनीत कुमार व पीआरबी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (मोठ) पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मानवेन्द्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि आलोक व अजय की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन पहुंच गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रस्सी बाँधकर नदी में पड़ी कार व बाइक को बाहर निकाला।

Hindi News/ Jhansi / Video : एक्सीडेंट होने के बाद बेतवा नदी में पहले गिरी बाइक फिर ऊपर से कार, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो