scriptतीन पत्नियों का दावा: एक नौकरी पर, झांसी में सिंचाई विभाग में हंगामा | Patrika News
झांसी

तीन पत्नियों का दावा: एक नौकरी पर, झांसी में सिंचाई विभाग में हंगामा

झांसी में सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी संतोष कुमार की मौत के बाद अनुकंपा नौकरी के लिए तीन महिलाओं ने अपनी-अपनी पत्नी होने का दावा किया है। तीनों महिलाओं ने विवाह के दस्तावेज पेश किए, जिससे विभाग में हड़कंप मच गया है। अब विभाग इस मामले की गहन जांच कर रहा है, जिसमें संतोष के पुराने सर्विस रिकॉर्ड और रिश्तेदारों से पूछताछ शामिल है।

झांसीJun 08, 2024 / 10:02 am

Ramnaresh Yadav

Three wives

विभाग में नौकरी मांगने पहुंच गईं तीन पत्नियां – फोटो : सोशल मीडिया

Jhansi News: सिंचाई विभाग में तैनात संतोष कुमार की कैंसर से मौत के बाद उनकी पत्नी को अनुकंपा नौकरी देने की मांग को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। विभाग में तीन महिलाएं पहुंचीं और तीनों ने ही खुद को संतोष की पत्नी बताते हुए नौकरी का दावा किया।

तीनों महिलाओं ने पेश किए विवाह के दस्तावेज

सबसे पहले तालबेहट निवासी क्रांति वंशकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र, वारिसान प्रमाण पत्र समेत अन्य दस्तावेज जमा कराए। इसके बाद भोपाल निवासी सुनीता वर्मा ने शादी के कार्ड, फोटो और अन्य दस्तावेज जमा कराए। दोनों महिलाओं के दावे के बाद तीसरी महिला तालबेहट निवासी राजो भी सामने आईं। उन्होंने एसडीएम द्वारा जारी परिवार प्रमाण पत्र और विवाह के फोटो जमा कराए।

कर्मचारी के पुराने रिकॉर्ड खंगाले जा रहे

तीन महिलाओं के दावे से विभाग में हड़कंप मच गया। विभाग के अधिकारियों ने सभी दस्तावेजों की जांच शुरू कर दी है। अधिशासी अभियंता पंकज सिंह ने बताया कि वे मामले की छानबीन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संतोष के पुराने सर्विस रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं और परिवार के लोगों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगी।

Hindi News/ Jhansi / तीन पत्नियों का दावा: एक नौकरी पर, झांसी में सिंचाई विभाग में हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो