scriptमामूली बात पर झांसी में मंदिर के पुजारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, चढ़ावे के बंटवारे में बिगड़ी बात | Murder of temple priest was crushed with a stone | Patrika News
झांसी

मामूली बात पर झांसी में मंदिर के पुजारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, चढ़ावे के बंटवारे में बिगड़ी बात

Priest Murder: झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई।

झांसीJul 03, 2024 / 04:46 pm

Anand Shukla

Murder of temple priest was crushed with a stone
Priest Murder: झांसी से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पर एक पुजारी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। इसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया। राहगीरों ने पुजारी का शव देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी। पुजारी मंगलबाबा (55) की हत्या कर दी गई है। यह मामला झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र स्थित बरल गांव का है।

मंदिर में आने वाले चढ़ावे को लेकर हुआ था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात कुछ लोग जमीन के मामले को लेकर कुचवदिया मंदिर पहुंचे। यहां मंदिर पर आने वाले चढ़ावे के बंटवारे को लेकर मंदिर के पुजारी मंगल से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक नौबत आ गई। इस घटना में पुजारी मंगल को गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि परिजनों ने किसी को कोई सूचना नहीं दी बल्कि घटना स्थल पर पानी से साफ सफाई करते हुए मृतक के शव को अपने साथ घर ले गए। इधर इस घटना की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। वही, हत्या की खबर मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और जांच पड़ताल में जुट गई। बुधवार सुबह पुलिस घटनास्थल मंदिर के पास पहुंची, जहां फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस इस मामले की अभी तहकीकात कर रही है।

Hindi News/ Jhansi / मामूली बात पर झांसी में मंदिर के पुजारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, चढ़ावे के बंटवारे में बिगड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो