scriptएकलौते बेटे व भतीजे की मौत भरा पैगाम देख परिजनों के होश उड़े, लिफाफा खोला तो.. | Seeing the death message of the only son and nephew relatives stunned in Jhansi | Patrika News

एकलौते बेटे व भतीजे की मौत भरा पैगाम देख परिजनों के होश उड़े, लिफाफा खोला तो..

locationझांसीPublished: Aug 19, 2022 04:28:00 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

UP News: योगी सरकार द्वारा एक तरफ जहां कानून व्यवस्था बेहतर करने का प्रयास है वहीं, दूसरी तरफ खुलेआम जान से मारने की चुनौती दी जा रही।

 Seeing the death message of the only son and nephew relatives stunned in Jhansi

Seeing the death message of the only son and nephew relatives stunned in Jhansi

एकलौते बेटे व भतीजे की हत्या कर वंश नष्ट करने की धमकी भरे पत्र ने रेलकर्मी व उसके परिजनों के होश उड़ा दिये। झांसी आरएमएस(रेल मेल सर्विस) से पोस्ट किये गये लिफाफा की जानकारी करने पीड़ित रेलकर्मी जीआरपी थाने पहुंचा। जहां उसने पूरा घटनाक्रम बताते हुये मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। मामला नवाबाद थाना क्षेत्र का होने के कारण जीआरपी ने पीड़ित को नवाबाद थाने भेज दिया है।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिला में गांधीनगर कालोनी पड़ाव में रहने वाले रेलकर्मी भगवानदास अहिरवार ने जीआरपी थाने पहुंचकर शिकायत की है कि 3 अगस्त की रात करीब 8.53 बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा झांसी स्टेशन पर स्थित आरएमएस कार्यालय काउण्टर से एक रजिस्टर्ड डाक से उसके घर के पते पर लिफाफा पोस्ट किया। यह लिफाफा डाक उसे 10 अगस्त को मिला। लिफाफा खोलकर देखा, तो सभी के होश उड़ गये। लिफाफे के अंदर उसके एकलौते बेटे कुनाल एवं इकलौते भतीजे मुकुल पुत्र घनश्याम का पासपोर्ट साइज का फोटो लगा था और जादू-टोने व पूजन आदि सामग्री के जरिये दोनों की मौत का हवाला दिया गया था। पत्र में पूरा वंश नष्ट करने की धमकी दी गई। एकलौते बेटे की जादू-टोना से मौत का प्रयोजन देख परिजनों के दिन का चैन व रात की नींदहराम हो गई। 12 अगस्त को ऑन लाइन शिकायत दर्ज कराते हुये परेशान भगवानदास ने जीआरपी झांसी पहुंचकर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के जरिये उक्त व्यक्ति की तलाश की मांग की। मामला नवाबाद थाना क्षेत्र का होने पर जीआरपी ने कार्रवाई के लिये भगवानदास को नवाबाद थाने भेज दिया है।
यह भी पढ़े – शिवपाल यादव ने यदुवंशियों के लिए लिखी चिट्ठी खूब हो रही वायरल, किसको बताया कंस

बेटा कर रहा बी-टेक, दहशत में दिखा परिवार

भगवानदास का बेटा कुणाल बी-टेक की पढ़ाई कर रहा है। भतीजा भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। पिता रेलवे में नौकरी कर रहा है। पूरा परिवार शिक्षित होने के बाद भी जादू-टोने को लेकर सहमा दिखा। भगवानदास का कहना है कि दोनों बच्चों की पासपोर्ट साइज की फोटो कागज में लगी थी और जादू-टोने के जरिये मौत का प्रयोजन दर्शाया गया था। भगवानदास ने कहा कि वह नवाबाद थाने जाकर शिकायत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो