scriptअय्याश पति को पत्नी ने सुपारी देकर उतारा मौत के घाट, जांच में सामने आया बड़ा राज | wife killed his husband in jhansi | Patrika News
झांसी

अय्याश पति को पत्नी ने सुपारी देकर उतारा मौत के घाट, जांच में सामने आया बड़ा राज

जिले में बीते शनिवार को प्रेम नगर थाना क्षेत्र में नहर में कार से एक युवक का शव मिला।

झांसीOct 29, 2019 / 01:55 pm

आकांक्षा सिंह

अय्याशी पति को पत्नी सुपारी देकर उतारा मौत के घाट, जांच में सामने आया बड़ा राज

अय्याशी पति को पत्नी सुपारी देकर उतारा मौत के घाट, जांच में सामने आया बड़ा राज

झांसी. जिले में बीते शनिवार को प्रेम नगर थाना क्षेत्र में नहर में कार से एक युवक का शव मिला। मामले में झांसी पुलिस ने 48 घंटे में सनसनीखेज खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी से पूछताछ में सामने आया है कि मृतक विवेक उपाध्याय अपनी संपत्ति को बेचकर अय्याशी कर रहा था।

5 लाख की दी थी सुपारी

कई बार समझाने पर भी जब पति की हरकतें नहीं सुधरी, तो मृतक की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाली महिला और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर पति की हत्या का षड्यंत्र रच डाला। इसके लिए 5 लाख रुपए की सुपारी तय हुई थी। झांसी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। झांसी पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि पत्नी ने अपनी महिला मित्र और उसके दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। हत्या कराने के लिए 5 लाख रुपये तय हुए और फिर 20 तारीख को साजिश के तहत पति का गला घोंटकर और सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी। जबकि शव को कार में रख कर नहर में फेंक दिया ताकि मामला वाहन दुर्घटना का लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो