scriptझुंझुनू से आखिर क्यों कटा संतोष अहलावत का टिकट, खुद नरेंद्र खींचड़ ने किया खुलासा | Jhunjhunu Bjp candidate Narendra Kumar on Santosh Ahlawat | Patrika News

झुंझुनू से आखिर क्यों कटा संतोष अहलावत का टिकट, खुद नरेंद्र खींचड़ ने किया खुलासा

locationझुंझुनूPublished: Apr 20, 2019 02:11:08 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में झुंझुनू संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी नरेंद्र कुमार खींचड़ ने कहा कि उन्हें अल्पसंख्यक समुदाय की वजह से टिकट मिला है।

Special
झुंझुनू। राजस्थान में झुंझुनू संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी नरेंद्र कुमार खींचड़ ने कहा कि उन्हें अल्पसंख्यक समुदाय की वजह से टिकट मिला है। कुमार ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जाकिर झुंझुनुवाला के नेतृत्व में अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित सम्मेलन में कहा कि जब पार्टी ने टिकट के लिए सर्वे करवाया तो यह बात सामने आई थी कि 36 कौम का वोट किसी को मिल सकता है तो वो नरेन्द्र कुमार है। खासकर मुस्लिम समुदाय नरेंद्र कुमार के साथ हैं।
उन्होंने कहा कि हम जाती धर्म देखकर विकास नही करवाएंगे, भाजपा द्वारा सब का विकास करवाया जाएंगा। सम्मेलन में जाकिर झुंझुनुवाला ने कहा कि कांग्रेस ने हमे भाजपा का डर दिखाकर बहुत वोट ले लिया है, लेकिन अब अल्पसंख्यक समुदाय समझ चुका है कि हमारा विकास भाजपा के साथ ही हो सकता हैं। प्रदेश भाजपा मंत्री मुकेश दाधीच ने कहा की कांग्रेस का चिराग बुझ गया है, अब कांग्रेस एक कहानी बन चुकी हैं।
अल्पसंख्यक समुदाय की इस सभा को झुंझुनू भाजपा अध्यक्ष पवन मांवडिय़ा, अल्पसंख्यक भाजपा अध्यक्ष सादिक सैयद, कैप्टन वली खान, कैप्टन यूनुस खान, बिसाऊ चैयरमेन हारून खत्री ने संबोधि त किया। मालूम हो कि राजस्थान के झुंझुनूं संसदीय क्षेत्र से भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए सांसद संतोष अहलावत का टिकट काटकर मंडावा विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरेंद्र कुमार खींचड़ को चुनाव मैदान में उतारा है। नरेंद्र मंडावा से दूसरी बार विधायक बने है। वह वर्ष 2013 में पहली बार निर्दलीय एवं वर्ष 2018 के चुनावों में भाजपा प्रत्याशी के रुप में चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो