scriptआचार संहिता में पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए | jhunjhunu crime news | Patrika News

आचार संहिता में पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए

locationझुंझुनूPublished: Oct 30, 2023 12:56:15 pm

Submitted by:

Datar Shekhawat

jhunjhunu news पुलिस और एफएसटी टीम ने आदर्श आचार संहिता की पालना के तहत हरियाणा बॉर्डर पर सूरजगढ़ के पिलोद चैकपोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान तीन गा?ियों से करीब 19 लाख की नकदी पक?ी हैं। पुलिस ने तीनों गा?ियों को जब्त किया हैं ।

आचार संहिता में पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए
आचार संहिता में पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए
पिलोद चैक पोस्ट पर नगदी जब्त, तीन अलग-अलग लोगों से करीब 19 लाख रूपए जब्त

jhunjhunu news पुलिस और एफएसटी टीम ने आदर्श आचार संहिता की पालना के तहत हरियाणा बॉर्डर पर सूरजगढ़ के पिलोद चैकपोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान तीन गा?ियों से करीब 19 लाख की नकदी पक?ी हैं। पुलिस ने तीनों गा?ियों को जब्त किया हैं । थानाधिकारी भजनाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा बॉर्डर पर पिलोद चैकपोस्ट पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान हरियाणा के लोहारू की और से आई कार की तलाशी ली गई तलाशी के दौरान कार में सवार भिवानी निवासी यशवीर से 11 लाख रुपये मिले। दूसरी कार से तलाशी के दौरान आजादपुर नई दिल्ली निवासी सतीश कुमार 6 लाख 53 हजार 700 रुपये तथा एक अन्य कार में सवार भिवानी निवासी सुभाष सिंह से 1 लाख 40 हजार रुपये मिले। नकदी को लेकर कार सवार व्यक्ति कोई संतोषजनक जवाब पुलिस को नहीं दे पाए । जिस पर पुलिस ने करीब 19 लाख रुपये नकदी और तीनों कारों को जब्त कर लिया है।

पचेरी पुलिस ने नाकाबंदी में डेढ लाख रूपए किए जब्त


jhunjhunu news विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही नाकाबंदी में पचेरी कलां पुलिस और एफएसटी ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए कार में सवार तीन युवकों से डेढ़ लाख रूपए बरामद किए। थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस थाने के पास बने नाके पर नाकाबंदी के दौरान एक कार आती हुई दिखाई दी। जिसको रूकवाया गया तथा पूछताछ की तो एक ने अपना नाम रणदीप गुर्जर निवासी रामगढ़ (यूपी), दूसरे ने अपना नाम शेखर गुर्जर निवासी डगरपुर (यूपी) व तिसरे ने अपना नाम कपील गुर्जर निवासी खेड़ी (यूपी) होना बताया। कार की तलाशी ली तो उसमें 500-500 की तीन नोटों की गड्डीया मिली। जो डेढ़ लाख रूपए थे। इस संबंध में तीनों युवको से रूपए के बारे में दस्तावेज व अन्य जानकारी मांगी तो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने डेढ़ लाख रूपए की राशि सहित कार को जब्त कर लिया। पुलिस टीम में पचेरी कलां थानाधिकारी रणजीत सिंह, एएसआई कैलाश शर्मा, एसएफ टीम के डॉ. राजेन्द्र सिंह शामिल थे। वहीं पचेरी कलां पुलिस ने एक स्थाई वांरटी को भी गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि जखराना तन बहरोड़ निवासी अशोक बावरिया को गिरफ्तार किया है। जो पिछले दो साल से फरार चल रहा था।

उदयपुरवाटी पुलिस ने पकड़ी पचास हजार की अवैध शराब


jhunjhunu news विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से क्षेत्र लगातार नाकाबंदी और गश्त की जा रही है। गश्त के दौरान डीएसटी व पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पचास हजार मूल्य की अवैध शराब जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीआई मांगीलाल मीणा ने बताया कि डीएसटी व पुलिस की टीम संयुक्त रूप से गश्त के दौरान भैरूजी मोड़ गुड़ा पहुंची। जहां पर ताल बबाई निवासी राजीवर गुर्जर अवैध रूप से शराब बेचते हुए पाया गया। पुलिस को आरोपी से पचास हजार मूल्य की शराब बरामद हुई। शराब को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीम में एएसआई लक्ष्मण सिंह, कॉस्टेबल रवि कुमार, कॉस्टेबल दिनेश कुमार, डीएसटी प्रभारी नीमकाथाना एएसआई राजवीर सिंह, डीएसटी हैड कॉस्टेबल दिनेश, डीएसटी टीम के कॉस्टेबल संजय सिंह, मुकेश कुमार, रोहिताश, रामू आदि शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो