scriptपुलिस ने पकड़े लाखों रुपए, कराए सरकारी खजाने में जमा | Police caught lakhs of rupees, deposited it in the government treasury | Patrika News

पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए, कराए सरकारी खजाने में जमा

locationझुंझुनूPublished: Oct 31, 2023 01:00:27 pm

Submitted by:

Datar Shekhawat

jhunjhunu news सिंघाना में टीम ने 7 लाख रुपए किए जब्त सिंघाना इलाके में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही नाकाबंदी में जिला स्पेशल टीम और एफएसटी ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक से 7 लाख रूपए बरामद किए।

पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए, कराए सरकारी खजाने में जमा
पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए, कराए सरकारी खजाने में जमा

jhunjhunu news आचार संहिता में प्रशासन की कार्रवाई
jhunjhunu news सिंघाना में टीम ने 7 लाख रुपए किए जब्त सिंघाना इलाके में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही नाकाबंदी में जिला स्पेशल टीम और एफएसटी ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक से 7 लाख रूपए बरामद किए। पुलिस ने बताया कि सिंघाना के मुख्य बाजार में नाकाबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी। जिसको रूकवाया गया। पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुशील केडिया निवासी सिंघाना होना बताया। तलाशी ली तो उसके पास 500-500 की 14 नोटों की गड्डीयां मिली। जो 7 लाख रूपए थे। पुलिस ने 7 लाख रूपए की राशि सहित मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया। डीएसटी टीम प्रभारी एएसआई कल्याणसिंह, हैंड कॉस्टेबल शशीकांत, सुरेश, मोहित व एसएफटीम के कमल सिंह कुल्हरी शामिल थे। वहीं सिंघाना पुलिस ने एक स्थाई वांरटी को भी गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि ढाणी मिश्रवाली तन दलेलपुरा (खेत?ी) को गिरफ्तार किया है। जो पिछले चार साल से नकबजनी के मामले में फरार चल रहा था। डीएसपी से मिले व्यापारी- व्यापारी सुशील केडिया, संजय जसरापुरिया, राजू बोहरा, बैणीशंकर पंसारी, विनोद जांगिड़, राजेश चौधरी व महेश तातीजा बुहाना डीएसपी गोपाल सिंह ढाका से मिले। व्यापारियों ने डीएसपी ढाका को बताया कि व्यापारी सुशील केडिया रोजाना की तरह सोमवार को भी आईसीआईसीआई बैंक में पर्ची भर कर 7 लाख रूपए जमा करवाने के लिए गया था। जो आईसीआईसीआई बैंक के पास डीएसटी टीम के दो लोगों ने उसको पक? लिया तथा बैग से रूपए ले लिए तथा डीएसटी व एफएसटी टीम ने उनके रूपए जब्त कर लिए। व्यापारियों ने कहा कि ये पुलिस की गलत बात है व्यापारी अगर बैंक में पैसे जमा नहीं करवाएगा तो कहा पर करवाए। व्यापार के पैसे है जो बैंक में जमा करवाने प?ते है। व्यापारियों ने उच्चाधिकारियों से व्यवस्था को सही करवाने की मांग की है।
jhunjhunu news खेतड़ी में तीन लाख रुपयों की राशि की जब्त

jhunjhunu news विधानसभा चुनाव 2023 के निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए प्रशासन सख्त हो गया है। प्रशासन द्वारा गठित उडऩ दस्ते की टीम ने लगातार चौथे दिन कार्रवाई करते हुए नगद राशि जब्त की। चुनाव रिटर्निंग अधिकारी जयसिंह ने बताया कि पंचायत समिति के सहायक अभियंता महेंद्र सिंह गुर्जर के नेतृत्व में गठित उडऩ दस्ते की टीम ने रविवार को देर सायं काल निजामपुर मोड पर नाकाबंदी कर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक बोलेरो गाड़ी की तलाशी के दौरान तीन लाख रुपए नकद मिले। गाड़ी चालक व साथ बैठे दो व्यक्तियों से राशि के सम्बन्ध में पूछताछ की ।इस पर वे संतोषजनक जवाब नहीं देने पर वीडियोाग्राफी करवाई गई एवं मौका पंचनामा तैयार कर राशि जब्त कर जब्ती रसीद दी गई तथा राशि को सुरक्षित खेतड़ी थाने के माल खाने में जमा करवाया गया।इस टीम में सहायक अभियंता महेंद्र सिंह गुर्जर के नेतृत्व में पुलिस कांस्टेबल मुकेश कुमार व रमेश शर्मा शामिल थे।
पुलिस ने पकड़े लाखों रुपए, कराए सरकारी खजाने में जमा

ट्रेंडिंग वीडियो