scriptराजस्थान में बलात्कार के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, पुलिस ने हीट स्ट्रोक बताया कारण, जानें पूरा मामला | Rajasthan Jhunjhunu Rape accused Death in police custody Police said heat stroke is the reason | Patrika News
झुंझुनू

राजस्थान में बलात्कार के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, पुलिस ने हीट स्ट्रोक बताया कारण, जानें पूरा मामला

Rajasthan News : बलात्कार के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे एक आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। पुलिस मौत का कारण हीट स्ट्रोक से बता रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

झुंझुनूMay 30, 2024 / 08:36 am

Omprakash Dhaka

Rajasthan Jhunjhunu Rape accused Death in police custody Police said heat stroke is the reason
Jhunjhunu News : बलात्कार के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे एक आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। पुलिस मौत का कारण हीट स्ट्रोक से बता रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने मंड्रेला थानाक्षेत्र की युवती से बलात्कार के मामले में पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी वार्ड नंबर 17 मोहल्ला बुचाहेड़ा, कोतपूतली निवासी गौरव शर्मा को सिंधी कैंप बस स्टैंड जयपुर से 25 मई को गिरफ्तार किया था।
वह पिछले पांच दिन से पुलिस रिमांड पर था। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाना था। लेकिन बुधवार दोपहर तीन बजे उसकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस उसे बेहोशी की हालात में मंड्रेला सीएचसी लेकर पहुंची। जहां से उसे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। झुंझुनूं अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें :

राजस्थान में यहां दोस्त बना दुश्मन, बहस के बाद गोली मारकर हत्या, जानें वजह

बलात्कार के मामलेे में आरोपी को गिरफ्तार कर रखा था। बुधवार शाम तीन बजे के करीब उसकी तबीयत बिगड़ गई। उल्टी-दस्त हो रहे थे। पहले उसे सीएचसी मंड्रेला ले गए थे। जहां से चिकित्सकों ने बीडीके रैफर किया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रथमदृष्टया आरोपी की की मौत हीट स्ट्रोक से हुई है। अन्य कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

Hindi News/ Jhunjhunu / राजस्थान में बलात्कार के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत, पुलिस ने हीट स्ट्रोक बताया कारण, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो